आ गई Mahindra की नई KUV 200, मिलेगा अमेरिकी फीचर

mahindra-xuv-200

Mahindra KUV 200: महिंद्रा मोटर कंपनी के गाड़ियों से प्यार करने वाले ग्राहकों के लिए कंपनी एक बड़ी खुशखबरी लेकर आ रही है। दरअसल, कंपनी के कुछ सूत्रों का मानना है कि महिंद्रा अपनी KUV सीरीज को आगे बढ़ने जा रही है। यानी की कंपनी अब अपनी एक नई मिनी एसयूवी Mahindra KUV 200 को भारतीय मार्केट में लॉन्च कर सकती है। हालांकि, इसको लेकर के महिंद्रा मोटर कंपनी के ओर से किसी प्रकार की आधिकारिक जानकारी नहीं साझा की गई है। लेकिन कुछ मीडिया रिपोर्ट्स द्वारा कहा जा रहा है कि महिंद्रा मोटर कंपनी अपनी इस नई मिनी एसयूवी को 2026 के जनवरी महीने में लॉन्च कर सकती है।

फिलहाल, इस मिनी एसयूवी (Mahindra KUV 200) को लेकर के कंपनी के सूत्रों द्वारा ज्यादा जानकारी नहीं दी गई है। लेकिन आगे की खबर में हम आपको इस गाड़ी से संबंधित सभी महत्वपूर्ण जानकारियां देने वाले हैं। इस महत्वपूर्ण जानकारी में इस एसयूवी में आने वाले इंजन पावर, माइलेज, फीचर्स और कीमत के बारे में बताई जाएगी।

Mahindra KUV 200 की इंजन

फिलहाल, कंपनी के सूत्रों का मानना है कि महिंद्रा अपनी इस मिनी एसयूवी को सिर्फ एक पेट्रोल वेरिएंट में मार्केट में लॉन्च कर सकती है, जिसमें की 1198 cc की इंजन पावर दी जा सकती है।सी के साथ यह मैंने सव आपको मैन्युअल और ऑटोमेटिक दोनों ट्रांसमिशन में देखने को मिल सकती है जो की 6 स्पीड गियर बॉक्स से लैस हो सकती है।

ये भी पढ़े: Hyundai Tucson New: Mahindra का सुपड़ा साफ करने आ रही है Hyundai Tucson New

Mahindra KUV 200 की माइलेज

जैसा कि सूत्रों ने बताया है कंपनी अपनी इस मिनी एसयूवी को सिर्फ पेट्रोल वेरिएंट में लॉन्च करने वाली है और इसमें आपको लगभग 55 लीटर का फ्यूल टैंक दिया जा सकता है। इस फ्यूल टैंक के साथ यह एसयूवी लगभग 12-17 kmpl की माइलेज दे सकती है।

Mahindra KUV 200 की फीचर्स

Mahindra KUV 200 में आपको कुछ खास फीचर्स के मद्देनजर एक सनरूफ, सोनी म्यूजिक सिस्टम, पावर स्टीयरिंग, एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम, ऑटोमेटिक क्लाइमेट कंट्रोल, एलॉय व्हील्स और मोबाइल कनेक्टिविटी जैसी तमाम चीजे दी जा सकती है।

Mahindra KUV 200 की कीमत

फिलहाल, मीडिया रिपोर्ट्स का मानना है कि महिंद्रा अपनी इस मिनी एसयूवी को लगभग 9.50 लाख रुपए के एक्स शोरूम कीमत पर लॉन्च कर सकती है।

LATEST POSTS:-

आशीष राज पिछले 7 सालों से पत्रकारिता में हैं। मूलरूप से सिवान बिहार के रहने वाले आशीष इलेक्ट्रॉनिक मीडिया के बाद डिजिटल मीडिया का भी अनुभव रखते हैं। फिलहाल, ऑटेो खबरी में बतौर डेस्क इंचार्ज कार्यरत हैं। नोएडा के ISOMES से पढ़ाई के बाद न्यूज24 जैसे बड़े चैनल से करियर की शुरुआत करते हुए , बीबीसी और फर्स्टपोस्ट जैसे चैनलों के लिए फ्रीलांस कर चुके है। आशीष ऑटो के आलावा राजनीति, देश, दुनिया, बिजनेस, धर्म जैसे बीट पर काम कर चुके हैं। आशीष ने 2020 में बिहार विधानसभा चुनाव को अकेले बाइक से कवर किया हैं।