Suzuki अपने इस स्कूटर को करेगी अपडेट, मिलेगा पहले से ज्यादा माइलेज

suzuki-access-125

Suzuki Access 125 new model: दो पहिया वाहन निर्माता मोटर कंपनी Suzuki, बहुत जल्द अपनी एक प्रसिद्ध स्कूटर, Access को लेकर के एक बड़ी अपडेट देने वाला है। दरअसल, इस अपडेट के तहत कहा जा रहा है कि सुजुकी अपने इस स्कूटर नए मॉडल पर काम कर रहा है। जिसमें आपको 125 सीसी का इंजन पावर देखने को मिल सकता है, जो कि पहले भी 125 सीसी में ही देखने को मिलती थी। हालांकि, आपको बता दे इसको लेकर के सुजुकी मोटर कंपनी ने अभी तक आधिकारिक तौर पर कुछ भी नहीं कहा है। लेकिन माना जा रहा है कि बहुत जल्द सुजुकी इस खबर की आधिकारिक पुष्टि करने वाला है।

फिलहाल, आगे की खबर में हम आपको इस स्कूटर के बारे में तमाम जानकारियां देने वाले हैं, जो कि मीडिया रिपोर्ट्स और सूत्रों के माध्यम से दी जा रही है। जिसमें इस स्कूटर के इंजन पावर से लेकर के फीचर्स और माइलेज से लेकर के कीमत तक शामिल हो सकती है।

Suzuki Access 125 new model की इंजन

सुजुकी मोटर कंपनी के इस स्कूटर में आपको 124.5cc का इंजन पावर देखने को मिल सकती है, जो कि एयर कूल्ड जैसे सिस्टम से लैस हो सकता है। वहीं, सेफ्टी के मद्देनजर इस स्कूटर के दोनों टायर में डिस्क ब्रेक का इस्तेमाल किया जा सकता है।

Suzuki Access 125 new model की माइलेज

Suzuki Access 125 new model के माइलेज को लेकर कहा जा रहा है कि भारतीय सड़कों पर यह लगभग 50 किलोमीटर प्रति लीटर की माइलेज देने में सक्षम हो सकती है। जिसमें आपको लगभग 10 लीटर का फ्यूल टैंक दिया जा सकता है।

Suzuki Access 125 new model की फीचर्स

कुछ नए फीचर्स के अंतर्गत इस स्कूटर में स्टैंड इंडिकेटर, मोबाइल कनेक्टिविटी, डिजिटल स्पीडोमीटर, डिजिटल टैकोमीटर,  डिजिटल ओडोमीटर, डिजिटल ट्रिपमीटर, और USB मोबाइल चार्जर जैसी चीजे देखने को मिल सकती है।

Suzuki Access 125 new model की कीमत

फिलहाल, Suzuki Access 125 new model कीमत को लेकर कयास लगाया जा रहा है कि सुजुकी अपने इस स्कूटर को लगभग 1.03 लाख रुपए के एक्स शोरूम कीमत पर लॉन्च कर सकता है।

LATEST POSTS:-

आशीष राज पिछले 7 सालों से पत्रकारिता में हैं। मूलरूप से सिवान बिहार के रहने वाले आशीष इलेक्ट्रॉनिक मीडिया के बाद डिजिटल मीडिया का भी अनुभव रखते हैं। फिलहाल, ऑटेो खबरी में बतौर डेस्क इंचार्ज कार्यरत हैं। नोएडा के ISOMES से पढ़ाई के बाद न्यूज24 जैसे बड़े चैनल से करियर की शुरुआत करते हुए , बीबीसी और फर्स्टपोस्ट जैसे चैनलों के लिए फ्रीलांस कर चुके है। आशीष ऑटो के आलावा राजनीति, देश, दुनिया, बिजनेस, धर्म जैसे बीट पर काम कर चुके हैं। आशीष ने 2020 में बिहार विधानसभा चुनाव को अकेले बाइक से कवर किया हैं।