क्या आपको भी अबतक नहीं मिले OLA S1 Pro के 5000 रुपये! लूटने के लिए शोरूम…

OLA S1 Pro

OLA S1 Pro: इलेक्ट्रिक स्कूटर मार्केट का बादशाह बन चुके Ola ने कई कंपनियों का खेल ख़राब कर दिया है, इनके स्कूटर्स की परफॉरमेंस ही सबसे बड़ा एसेट है। आज हम आपको ओला की एक स्कूटर पर मिल रहे ऑफर के बारे में बताने जा रहे हैं, इस ऑफर के तहत आप भी कम कीमत में ola की बेहतरीन इलेक्ट्रिक स्कूटर को खरीद सकते हैं। लेकिन उससे पहले आपको बता दें की, कंपनी एक नए प्रोजेक्ट पर काम कर रही है। इससे एक बात साफ है की जल्द ही हम कंपनी के एक नए स्कूटर को देखने वाले हैं। इनके बेड़े में अभी दो स्कूटर्स मौजूद हैं इसमें Ola S1 और Ola S1 Pro शामिल हैं, इन दोनों ही स्कूटर में फीचर्स की भरमार देखने को मिल रही है।

लेकिन अभी जो ऑफर आया है वो Ola S1 Pro के लिए है, ऑफर के तहत अगर आप आज इसे बुक करते हैं फिर सीधे तौर पर 5000 रुपये का लाभ मिलने वाला है। जब हमने जानकारों से इसके बारे में जानकारी लेने की सोची तो पता लगा की, पिछले कुछ महीनों में ola की सेल्स में गिरावट दर्ज की गई है, जो की कंपनी के भविष्य को लेकर बिलकुल भी अच्छा नहीं माना जा सकता और यही कारण है की एक नए ऑफर लॉन्च किया गया है। आइए Ola S1 Pro में मिलने वाली खूबियों पर एक नजर डालते हैं और जानेंगे की क्या है इसकी शुरुआती एक्स-शोरूम कीमत,

पूरी तरह से इलेक्ट्रिक फ्यूल पर चलने वाले इस स्कूटर 8500w का मोटर पावर दिया गया है, इसे Mid Drive IPM बेस पर डिज़ाइन किया गया है। सेफ्टी को प्राथमिकता देते हुए कंपनी ने इस्सके दोनों टायर्स में डिस्क ब्रेक को लगाया है, कॉम्बी ब्रेकिंग सिस्टम, डिजिटल क्लॉक, डिजिटल ओडोमीटर, डिजिटल स्पीडोमीटर, फ़ास्ट चार्जिंग, ब्लूथूत कनेक्टिविटी और चार्जिंग पॉइंट जैसी खूबियां इसे और भी खास बना देती हैं। दावे जे मुताबिक Ola S1 Pro को एक बार फुल चार्ज करने पर बड़ी ही आसानी से 180 किलोमीटर तक की दूरी तय की जा सकती है।

ये भी पढ़ें:HONDA SHINE 125 ने मार्किट में मचाया धमाल, फीचर देख उड़ जायेंगे आपके होश

इसे फुल चार्ज करने के लिए कम से कम 6-7 घंटे का समय लगता है, 5.5 kw बैटरी के साथ इसकी परफॉरमेंस और भी शानदार हो जाती है और इलेक्ट्रिक गाड़ियों में दमदार बैटरी का होना सबसे जरुरी है। 1.33 लाख की शुरुआती एक्स-शोरूम कीमत में आप भी इसे बुक कर सकते हैं

Latest posts:-

1 साल से मीडिया क्षेत्र से जुड़े हर्ष सिंह ऑटो खबरी को अपने कार्यों से योगदान दे रहे हैं। जिसमें हर्ष (ऑटो न्यूज़, न्यू लॉन्च, ऑटो रिव्यू, अपकमिंग वाहन, इलेक्ट्रिक गाड़िया, कार/बाइक ऑफर, इत्यादि) बीट पर काम कर रहे हैं। इनके लेखनी को ऑटो खबरी के पाठकों द्वारा काफी पसंद भी किया जाता है। एक छोटे संस्थान से शुरुआत करने वाले हर्ष सिंह अपने करियर में साल 2022 में SN Media ग्रुप से जुड़े। इन्होंने 9 महीनों तक विभिन्न साइटो को अपनी सेवा प्रदान की। अब ऑटो खबरी को योगदान दे रहे हैं।