Hop Oxo Standard की माईलेज है 100 के पार,फीचर के मामले में देगी SPLENDER को टक्कर

हॉप ऑक्सो (Hop Oxo Standard) इलेक्ट्रिक बाइक जबरदस्त है जो सबसे अधिक लोगों को एक्सपीरियंस देने वाली आधुनिक तकनीकों के साथ बाजार में पेश की गयी है। इस इलेक्ट्रिक बाइक के दो वेरिएंट हैं – Hop Oxo Standard और Hop Oxo X। दोनों वेरिएंट में कुछ महत्वपूर्ण अंतर होते हैं जो आपको उनमें से एक को चुनने में मदद करते हैं।

यह भी पढ़ें: Odysse Electric VADER: पापा की परियों वाले OLA, ATHER और IQUBE की हालत ख़…!

यह इलेक्ट्रिक बाइक एक पावरफुल बैटरी पैक के साथ आता है जो इसे ज्यादा ड्राइविंग रेंज प्रदान करता है। इसके साथ ही, इसमें एक मोटर है जो इसे फ़ास्ट स्पीड पर ले जाने में मदद करता है। यह बाइक चार्ज करने में भी कम समय लेती है और इसे चार्ज करने के लिए आपको एक साधारण स्टैंडार्ड 220V वोल्टेज आउटलेट की आवश्यकता होती है।

इस इलेक्ट्रिक बाइक में कुछ उन्नत फीचर्स भी हैं जो आपको इसका एक अलग अनुभव देते हैं।

इस इलेक्ट्रिक बाइक की बैटरी की क्षमता बहुत बड़ी होने के साथ-साथ इसके डिज़ाइन और फीचर्स भी बहुत आकर्षक हैं। इस बाइक में 6300 W पावर आउटपुट वाला इलेक्ट्रिक मोटर लगा हुआ है जो इसे 0 से 60 किलोमीटर प्रति घंटे की स्पीड तक पहुंचाने में सक्षम होता है। इसमें टॉर्क वेक्यूम पीक 160 एनएम का होता है जो कि इस इलेक्ट्रिक बाइक को सड़क पर चलाने के लिए काफी परफेक्ट बनाता है।

इस इलेक्ट्रिक बाइक का डिज़ाइन भी काफी आकर्षक है। इसमें LED डेटा सिस्टम, डिजिटल स्क्रीन, रियर डिस्क ब्रेक, एबीएस ब्रेकिंग और स्टैंडर्ड 17 इंच व्हील जैसे फीचर्स भी हैं।

इस इलेक्ट्रिक बाइक के फायदे में से एक यह है कि इसमें कोई इंटरनल कंबस्टन इंजन नहीं होता है जिससे यह पोलुशन फ्री होती है और साथ ही इसकी चाल भी काफी स्मूद होती है। इसका रेंज भी काफी बड़ा होता है जिससे इसे एक चार्ज के साथ लम्बे दूर तक चलाया जा सकता है।यह इलेक्ट्रिक बाइक एक चार्ज के साथ 150 किलोमीटर तक चल सकती है जो बहुत अच्छी रेंज है। इस बाइक की टॉप स्पीड 95 किलोमीटर प्रति घंटे है। इसमें तीन राइडिंग मोड उपलब्ध होते हैं जो आपको विभिन्न रेंज वाले ऑप्शन प्रदान करते हैं। इस बाइक में अलॉय व्हील और ट्यूबलेस टायर होते हैं जो इसकी परफॉर्मेंस और सुरक्षा बढ़ाते हैं। इसके फ्रंट और रियर व्हील में डिस्क ब्रेक का कॉम्बिनेशन होता है जो बेहतर ब्रेकिंग प्रदान करता है।

LATEST POSTS:

पूजा कांजानी पिछले 3 सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने डिजिटल मीडिया से अपने करियर की शुरुआत की। यही नहीं उन्होंने बतौर टीवी ऐंकर भी कार्य किया है। इन 3 वर्षों के करियर में लाइफस्टाइल, ऑटो-गैजेट्स, धार्मिक, फीचर्स तथा राजनीति पर अपने लेख लिख चुकी हैं। यही नहीं वे हिंदी पर ज़बरदस्त पकड़ और शब्दों के साथ खेलने का हुनर भी रखती है।