इतने सस्ते में मिल रही है Royal Enfield की ये बाइक, बनेगा 20:12:3 फार्मूला!

royal-enfield

नए साल की शुरुआत नई क्रूजर बाइक के साथ करना है तो यहां दी जाने वाली जानकारियां आपकी काफी मदद कर सकती हैं। Royal Enfield Classic को जानते ही होंगे, ये बाइक परफॉरमेंस के लिए जानी जाती है और अभी कंपनी की ओर से ऑफर पर बेची जा रही है। आगे आपको इसके फीचर्स, स्पेसिफिकेशन्स और एक फाइनेंस प्लान के बारे में बताने जा रहे हैं।

350cc इंजन के साथ आने वाली बाइक्स में सबसे बड़ी हिस्सेदरी रॉयल एनफील्ड की है। कंपनी की रेंज में शामिल क्लासिक को कौन नहीं जानता, इस बाइक के नए मॉडल को जबसे लॉन्च किया गया है, ताबड़तोड़ बुकिंग हो रही है। 6 वैरिएंट्स और 15 अलग-अलग कलर्स में आने वाली classic 350 की कीमत 2.22 लाख रुपये से शुरू होकर 2.57 लाख रुपये तक जाती है। ये सभी कीमतें एक्स-शोरूम हैं। ऑन रोड कीमत शहर के मुताबिक बदल सकती है।

अगर आपके पास इसे खरीदने के लिए बजट नहीं बन पा रहा है तो 20:12:3 फार्मूला अपना सकते हैं। वैसे ये फार्मूला कंपनियों ने बनाया है। इसी फार्मूले के तहत ज्यादातर कंपनियां बाइक की बिक्री करती हैं, सीधे शब्दों में कहें तो ये एक फाइनेंस प्लान है। जिसका मतलब है की आपको बाइक की कीमत का 20 फीसदी हिस्सा डाउनपेमेंट के तौर पर देना होगा, बाकी बची रकम 12 फीसदी की दर से लोन पर दी जाएगी। इसे चुकाने के लिए 3 साल तक का समय दिया जाएगा। फाइनेंसर से अन्य प्लान्स के बारे में भी विस्तृत जानकारी प्राप्त कर लें, इससे आपकी बचत हो सकती है। ऑफर की जानकारी आपको डीलर्स से मिल जाएगी।

रॉयल एनफील्ड क्लासिक में 349cc का इंजन डिस्प्लेसमेंट मिलता है, ये इंजन 20.2bhp की पावर और 27nm का टॉर्क जेनरेट करने की क्षमता लेकर आ रहा है। ये इंजन पांच गियर बॉक्स के साथ आता है। बाइक का लुक इसके नाम की ही तरह क्लासिक है और ब्लैक कलर में एक अलग ही निखार आता है। बाकी कलर्स भी देखने में शानदार नजर आते हैं। अगर आप इसे आज बुक करते हैं तो एक हफ्ते के अंदर डिलीवरी मिल जाएगी, हालांकि कुछ-कुछ डीलरशिप पर तुरंत डिलीवरी मिल जाएगी।

Latest posts:-