Volkswagen की इन दो कारों पर मिल रहा है 1.6 लाख रुपये का तगड़ा डिस्कॉउंट, कैश के…

volkswagen

जर्मन कार निर्माता कंपनी Volkswagen ने भारत में बिकने वाली अपनी दो कारों पर भारी डिस्काउंट देने का ऐलान किया है। इन दो कारों के नाम Volkswagen taigun और Volkswagen virtus हैं। कंपनी की ओर से साझा की गई जानकारी के मुताबिक इन गाड़ियों को खरीदने पर 1.6 लाख रुपये तक का डिस्काउंट लिया जा सकता है, इसमें भी बड़ी बात ये है की एक लाख रुपये तक का कैश डिस्काउंट दिया जा रहा है। अगर आप भी इन दोनों गाड़ियों में से किसी एक को खरीदने की प्लानिंग में हैं तो यही सही समय होगा बचत करने का। चलिए विस्तार से जानते हैं की क्या ऑफर्स लेकर आई है Volkswagen अपनी गाड़ियों के लिए। आगे बढ़ें उससे पहले बता दें की ये ऑफर केवल अगस्त महीने के लिए है।

Volkswagen taigun

कंपनी की टॉप सेलिंग SUV Volkswagen taigun पर 1.6 लाख रुपये की छूट देने का ऐलान किया गया है, इसमें एक लाख रुपये का कैश डिस्काउंट और 60 हजार रुपये का एक्सचेंज बोनस दिया जा रहा है। कार के बेस मॉडल की शुरुआती एक्स-शोरूम कीमत 11.62 लाख रुपये है, ये टॉप मॉडल के साथ 19.46 लाख रुपये तक जाती है। बात स्पेसिफिकेशन्स की करें तो कार में 1498 सीसी का 1.5L TSI EVO इंजन दिया जाता है, ये अपने साथ 147.51bhp की पावर और 250Nm का टॉर्क जेनेरेट करने की क्षमता लेकर आ रहा है। 7-Speed DSG ऑटोमैटिक गियर ट्रांसमिशन के साथ कार ड्राइविंग का अनुभव बेहतर से बेहतरीन होने वाला है।

Volkswagen virtus

Volkswagen virtus पर अगस्त में 1.4 लाख रुपये की छूट का लाभ ले सकते हैं, इसमें एक लाख रुपये कैश डिस्काउंट और 40 हजार रुपये एक्सचेंज बोनस के तौर पर दिए जा रहे हैं। सेडान बॉडी पर आने वाली इस कार में taigun के समान ही 1498 सीसी का 1.5L TSI EVO इंजन मिलता है, इसमें पावर और टॉर्क भी एक जैसे ही हैं। इसके ट्रांसमिशन में भी कोई बदलाव नहीं हुआ है, ये भी 7-Speed DSG गियर बॉक्स के साथ आता है। 11.48 लाख रुपये की शुरुआती एक्स-शोरूम कीमत टॉप मॉडल के लिए 18.77 लाख रुपये हो जाती है।

ये भी पढ़ें: Tata motors ने पूरी की एक लाख इलेक्ट्रिक कारों की सेल, 1.6 लाख किमी की वारंटी लेकर आने…

Volkswagen virtus और taigun पर मिल रहे ऑफर की ज्यादा जानकारी के लिए आप नजदीकी शोरूम जा सकते हैं, शोरूम विजिट बुक करने के लिए कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट पर जाना होगा।

Latest posts:-

1 साल से मीडिया क्षेत्र से जुड़े हर्ष सिंह ऑटो खबरी को अपने कार्यों से योगदान दे रहे हैं। जिसमें हर्ष (ऑटो न्यूज़, न्यू लॉन्च, ऑटो रिव्यू, अपकमिंग वाहन, इलेक्ट्रिक गाड़िया, कार/बाइक ऑफर, इत्यादि) बीट पर काम कर रहे हैं। इनके लेखनी को ऑटो खबरी के पाठकों द्वारा काफी पसंद भी किया जाता है। एक छोटे संस्थान से शुरुआत करने वाले हर्ष सिंह अपने करियर में साल 2022 में SN Media ग्रुप से जुड़े। इन्होंने 9 महीनों तक विभिन्न साइटो को अपनी सेवा प्रदान की। अब ऑटो खबरी को योगदान दे रहे हैं।