इन शानदार कारों को खरीदने पर कंपनी दे रही है गजब के डिस्काउंट, जल्द उठाएं फ़ायदा

renault

भारतीय बाजार में एसयूवी कार की जबरस्त डिमांड रहती है। वाहन निर्माता कंपनियां अक्सर अपने वाहनों पर अपने ग्राहकों को छूट भी देती रहती है। इसी बीच रेनो इंडिया ने अगस्त महीने में अपनी कारों पर भारी डिस्काउंट ऑफर की घोषणा की है, जिससे ग्राहकों को 77 हजार रुपये तक की बड़ी छूट मिल रही है। यह डिस्काउंट कंपनी के BS6 फेज-2 कारों पर भी लागू होगा। यह एक बेहतरीन मौका हो सकता है अपनी नई कार खरीदने के लिए।

बता दें कि रेनो इंडिया की कई कारों पर ऑफर के तौर पर कैश डिस्काउंट, कॉर्पोरेट डिस्काउंट, एक्सचेंज बोनस और लॉयल्टी बोनस मिल रहा है। ये ऑफर हैचबैक क्विड, SUV काइगर, और MPV ट्राइबर शामिल कारों पर उपलब्ध हैं। इस ऑफर का फायदा आप 31 अगस्त तक उठा सकते हैं। इसके अलावा आपको इन कारों पर कितना डिस्काउंट मिल रहा है, यह निर्धारित ऑफर देखने के लिए अपने किसी नजदीकी रेनो शोरूम से संपर्क करना बेहतर होगा।

Renault Kwid

रेनो क्विड पर डिस्काउंट पैकेज 57 हजार रुपये का मिल रहा है। इसमें ग्राहकों के लिए 15 हजार रुपये का कैश छूट, 20 हजार रुपये का एक्सचेंज बोनस, 10 हजार रुपये का लॉयल्टी बोनस और 12 हजार रुपये का कॉर्पोरेट डिस्काउंट शामिल है। इससे ये देश की सबसे सस्ती कारों में से एक है। साथ ही इस कार की प्राइस 4.70 लाख रुपये से शुरू होती है जो कि एक्स शोरूम है।

ये भी पढ़ें: Car under 5 lakh: बेहतर माइलेज के साथ गजब के फीचर्स मिलते हैं इन किफायती एसयूवी में, जानें…

Renault Triber

इसके बाद रेनॉ ट्राइबर पर कंपनी 52 हजार रुपये की बंपर छूट दे रही है। इसमें 10 हजार रुपये का कैश डिस्काउंट, 20 हजार रुपये का एक्सचेंज बोनस और 10 हजार रुपये का लॉयल्टी बोनस शामिल है। इसके अलावा कंपनी 12 हजार रुपये कॉर्पोरेट डिस्काउंट भी दे रही है। इसके साथ ही ट्राइबर की कीमत 6.34 लाख रुपये से शुरू होती है।

Renault Kiger

रेनो काइगर पर लोग 77 हजार रुपये का लाभ हासिल कर सकते हैं। इसमें 25 हजार रुपये का कैश डिस्काउंट, 20 हजार रुपये का एक्सचेंज बोनस और 20,000 रुपए का लॉयल्टी बोनस भी मिल रहा है। कंपनी इसके साथ ही इसमें 12 हजार रुपये का कॉर्पोरेट डिस्काउंट भी दे रही है। अब अगर इसके प्राइस की बात करें तो यह 6.50 लाख रुपये से शुरू हो जाती है।

Latest posts:-

रितेश सिंह पिछले 12 सालों से पत्रकारिता में हैं। मूलरूप से सिवान बिहार के रहने वाले रितेश इलेक्ट्रॉनिक मीडिया के बाद डिजिटल मीडिया का भी अनुभव रखते हैं। फिलहाल, ऑटो खबरी में बतौर सीनियर एडिटर कार्यरत हैं। नोएडा के UPTU से पढ़ाई के बाद तिरंगा टीवी जैसे बड़े चैनल से करियर की शुरुआत करते हुए , DW हिन्दी जैसे चैनलों के लिए फ्रीलांस भी कर चुके है। रितेश ऑटो के आलावा दुनिया, बिजनेस, धर्म जैसे बीट पर काम कर चुके हैं। इसके आलावा रितेश ने Xs worldwide, expoodle, HCL जैसे कंपनियों के लिए भी काम किया हैं।