Hero Xoom पर मिल रही है अबतक की सबसे बड़ी छूट देखते ही शोरूम में लगी…!

hero-xoom

हीरो मोटोकॉर्प ने ग्राहकों के लिए नए आकर्षक ऑफर्स की घोषणा की है। इसका नाम ग्रैंड इंडियन फेस्टिवल ऑफ सेल (गिफ्ट) रखा गया है। जिसके तहत कंपनी के अलग-अलग स्कूटर और बाइक्स पर छूट दी जा रही है, इसमें कम्यूटर से लेकर प्रीमियम स्पोर्ट्स बाइक तक शामिल हैं।

साथ ही हीरो मोटोकॉर्प की (Buy now and pay in 2024) स्कीम भी आ चुकी है। इसके तहत आज इस स्कूटर को खरीदने वालों के लिए ईएमआई 2024 से शुरू होगी। तो यह उन लोगों के लिए एक अच्छा विकल्प हो सकता है जिनके पास बजट की कमी है। आइए आपको हीरो कंपनी के एक स्कूटर पर मिल रही छूट के साथ-साथ इसकी खूबियों से भी रूबरू करवाते हैं। यहां बात होगी Hero Xoom के बारे में।

Hero Xoom के फीचर्स

Hero Xoom एक स्मार्ट स्कूटर है और इसके फीचर्स भी स्मार्ट हैं। हीरो ज़ूम में सेमी-डिजिटल कंसोल, डिजिटल ओडोमीटर, एनालॉग स्पीडोमीटर, डिजिटल ट्रिपमीटर, अंडर सीट स्टोरेज, एलईडी हेडलाइट/टर्न सिग्नल और यूएसबी चार्जिंग पोर्ट की सुविधा दी हुई है। ये सभी खूबियां इसे और भी खास बना देती हैं।

ये भी पढ़ें: Top 3 scooters: अब इनके आगे कोई नहीं टिकेगा, कहते हैं की बॉस हैं

Hero Xoom का इंजन और परफॉरमेंस

Hero Xoom में 110.9 सीसी सिंगल सिलेंडर इंजन है जो 8.05 hp की पावर और 8.7 nm टॉर्क पैदा करता है। स्कूटर की टॉप स्पीड 87 किमी प्रति घंटा है, जोकि इंजन की क्षमता के हिसाब से सही है। बात रही माइलेज की तो कंपनी जो दावा कर रही है उसके मुताबिक एक लीटर पेट्रोल में xoom से 45 किलोमीटर तक की दूरी तय की जा सकती है, यानी की इसमें 45kmpl का माइलेज देने की क्षमता है। अगर इसके 5.2 लीटर के फ्यूल टैंक को फुल कर दिया जाए तो 220km के आस-पास का सफर तय कर सकते हैं। स्कूटर के दोनों टायर्स में ड्रम ब्रेक हैं।

Hero Xoom कीमत

75,236 रुपये (एक्स-शोरूम) कीमत में आने वाले Hero Xoom पर बेहतरीन फाइनेंस सुविधा दी जा रही है। इसके मुताबिक आपको एक निश्चित कीमत डाउनपेमेंट करने पर महज 6.99 फीसदी इंट्रेस्ट बाकी बची रकम लोन के तौर पर दे दी जाएगी और अधिक जानकारी के लिए आप कंपनी की हीरो मोटोकॉर्प के डीलरशिप से संपर्क कर सकते हैं।

Latest posts:-