2,199 रुपये की emi पर घर ले जाएं Yamaha Fascino 125! जानिए डाउनपेमेंट

fascino-125

Yamaha Fascino 125: जापानी कंपनी यामाहा भारत में एक से बढ़कर एक स्पोर्ट्स बाइक पेश करती है, सिर्फ यही नहीं कंपनी स्कूटर सेगमेंट में भी बेहतर परफॉर्म कर रही है। यामाहा ने ग्राहकों को एक आकर्षक दिखने वाला स्कूटर फसिनो हाइब्रिड स्कूटर लॉन्च किया है, इसका लुक ही काफी है आपका दिल जीतने के लिए। 125 सीसी इंजन वाला यह स्कूटर दिखने में शानदार अच्छा है उतना ही मजबूत है, इसके साथ बेहतरीन माइलेज भी मिल जाती है।

यानी की कह सकते हैं की फ़ासीनो (Yamaha Fascino 125) सोने पर सुहागा है। कस्टमर्स की इसी उत्सुकता को बढ़ाने के लिए कंपनी ने बड़ा ऐलान किया है, जिसके मुताबिक कोई भी इस स्कूटर को सिर्फ 21,000 रुपये में घर ले जा सकता हैं। आइए विस्तार से जानते हैं क्या खास और अलग लेकर आता है fascino और कैसे इसे मात्र 21,000 रुपये में अपना बना सकते हैं। शुरुआत यामाहा फैसिनो हाइब्रिड स्कूटर के कुछ फीचर्स और स्पेसिफिकेशन से करते हैं।

यामाहा फ़सिनो में 125 सीसी का सिंगल सिलेंडर इंजन मिलता है, इसके माइलेज को लेकर जो दावे किए जाते हैं, उनके मुताबिक एक लीटर पेट्रोल में बड़े आराम से 68 किलोमीटर की दूरी तय की जा सकती है। यानी की इसमें 68kmpl का माइलेज देने की क्षमता है, जोकि इस सेगमेंट में अन्य किसी भी स्कूटर से बेहतर है।

ये भी पढ़ें: TVS X vs Ola S1 Pro : आखिर कौन है king, आप खुद करेंगे फैसला

फीचर्स में एलईडी डीआरएल, एलईडी टेल लाइट, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी की सुविधा मिल जाती है। स्मार्ट फीचर्स के तौर पर इसमें स्मार्टफोन कनेक्टिविटी की खूबी मिलती है। 21 लीटर अंडर सीट स्टोरेज के साथ आने वाले इस स्कूटर में एनालॉग स्पीडोमीटर, ट्रिपमीटर और ओडोमीटर दिया गया है।

कीमत

Yamaha Fascino 125 की एक्स-शोरूम कीमत 77,100 रुपये से शुरू होती है। नई दिल्ली में इसकी ऑन-रोड कीमत 89,000 रुपये के आस-पास हो सकती है। अगर आपके पास पूरा बजट नहीं है तो इसके लिए फाइनेंस प्लान का चयन किया जा सकता है, जिसके तहत मात्र 21,000 रुपये का डाउन पेमेंट करना होगा। बाकी बची राशि फाइनेंस कंपनी की ओर से दी जाएगी। 21,000 रुपये का डाउन पेमेंट करते हैं, अगर ब्याज दर 9.7 फीसदी है और अवधि 36 महीने है तो मासिक ईएमआई 2,199 रुपये होगी, इसमें बदलाव भी संभव है।

Latest posts:-