मात्र 17 लाख में घर ले जाए Innova Crysta, फीचर्स भी एकदम शानदार, ऑफर मात्र 3…

innova-crysta

आज के समय में काफी सारे ऐसे लोग हैं जिन्हें सेकेंड हैंड गाड़ी तो खरीदनी है लेकिन यह नहीं पता है कि कहां से लेनी है और कौन सी गाड़ी उनके लिए सहीं होगी। काफी समय से Toyota Innova Crysta के सेकेंड हैंड गाड़ियों के बारे में लोग काफी कुछ सर्च कर रहे हैं, आज हम आपको इस खबर में Innova Crysta के बारे में हर चीज बताएंगे। साथ ही आपको यह भी बताएंगे कि आप पुरानी इिनोवा एसयूवी कहां से खरीद सकते हैं। और आपको इसका क्या प्राइस रेंज पड़ेगा। साथ ही आपको फीचर्स से लेकर माइलेज तक के बारे में आगे बताएंगे।

Toyota Innova Crysta को आप काफी सारी पुरानी गाड़ी बेचने वाले वेबसाइट से खरीद सकते हैं, जिसमें की पहले नंबर पर OLX और Cars24 जैसे साइट्स आते हैं। इन दोनों साइटों से काफी लोग सेकेंड हैंड कार खरीदते हैं। तो आइए जानते आपको इस गाड़ी में क्या-क्या मिलने जा रहा है।

Toyota Innova Crysta इंजन

इस एसयूवी में आपको 2393 cc का इंजन देखने को मिल जाती है, जो कि 147.51 bhp की पावर और 343 Nm का टॉर्क जनरेट करने में सक्षम है। यह कार आपको मैनुअल ट्रांसमिशन में दी जाती है, जिसमें की 7 से 8 लोगों के बैठने की क्षमता है। बता दें, Toyota Innova Crysta में आपको 300 लीटर का बुट स्पेश दिया जा रहा है।

ये भी पढ़े: Top 3 Sports Bike In India: ये हैं देश की तीन सबसे चहेती स्पोर्ट्स बाइक, 50kmpl माइलेज…

Toyota Innova Crysta फीचर्स

कंपनी अपनी इनोवा में पावर स्टीयरिंग, पावर विंडोज फ्रंट, एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम, एयर कंडीशनर, ड्राइवर एयरबैग, पैसेंजर एयरबैग, ऑटोमैटिक क्लाइमेट कंट्रोल, फॉग लाइट्स फ्रंट, कीलेस एंट्री, इंजन स्टार्ट/स्टॉप बटन, ग्लोव बॉक्स कूलिंग, वॉयस कंट्रोल, और अलॉय व्हील जैसी कुछ बेसिक फीचर्स देती है। बात दें, सेकेंड हैंड इनोवा में भी ये सारी फीचर्स मौजुद है।

Toyota Innova Crysta माइलेज

Toyota Innova Crysta डीजल इंजन के साथ आता है, जिसमें की 55 लीटर की फ्यूल टैंक दी गई है। इसमें बड़ा फ्यूल टैंक देने का कारण है कि इस गाड़ी को लंबे रुट के लिए बनाया गया है। बता दें, जैसी कि कंपनी ने कहा है यह कार 12.3 kmpl तक की माइलेज दे सकती है।

Toyota Innova Crysta कीमत (सेकेंड हैंड)

सेकेंड हैंड इनोवा की कीमत हर वेवसाइट पर अलग-अलग दी गई है। जिसमें की OLX पर इसकी शुरुआती 18 लाख 50 हजार रुपये से होती है और वहीं, Cars24 में इसकी शुरुआती कीमत 17 लाख 34 हजार रुपये से होती है। बता दें, एक्सपर्ट्स का कहना है कि इनकी गाड़ीयां सही होती है।

LATEST POSTS:-

जया सिंह पिछले 3 सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2020 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। इलेक्ट्रॉनिक से लेकर डिजिटल मीडिया का अनुभव रखती हैं। अपने करियर में ऑटो-गैजेट्स आदि पर लेख लिख चुकी हैं। फिलहाल, जया सिंह ऑटो खबरी की ऑटो न्यूज वेब साइट में बतौर लेखक काम कर रही हैं।