19,500 रुपये में घर ले जाएं 75kmpl माइलेज वाली Platina 110cc, मेरठ RTO में…

bajaj-platina

बेहतरीन माइलेज देने वाली बाइक्स की बढ़ती डिमांड को देखकर ये साफ अनुमान लगाया जा सकता है की Hero Motorcop, Bajaj Auto और Tvs motors का कारोबार कितनी तेजी से बढ़ने वाला है, लेकिन समय के साथ इन कंपनियों की गाड़ियां महंगी भी होती जा रही हैं। ऐसे में ये सभी के लिए आसान नहीं होगा की वो नई बाइक खरीद सकें और इसी का विकल्प है एक सेकंड हैंड बाइक। बेहतर माइलेज वाली बाइक्स की लिस्ट में Bjaja Platina का नाम सबसे पहले आता है। सही कंडीशन में सेकेंड हैंड प्लेटिना का मिलना काफी मुश्किल है और इसी समस्या का हल लेकर आ चुके हैं हम। अभी हम आपको OLX पर रजिस्टर 5 सेकेंड हैंड प्लेटिना बाइक्स के बारे में जानकारी देने जा रहे हैं, जिनकी कीमत भी कम है और कंडीशन भी बेहतर नजर आ रही है।

1: OLX पर लिस्ट हुई सेकेंड हैंड Platina 2021 मॉडल की कीमत 58 हजार रुपये है, अबतक इस बाइक को 17 हजार किलोमीटर तक ड्राइव किया गया है। 110cc इस मॉडल की कंडीशन काफी बेहतर नजर आती है, हालांकि इंस्पेक्शन करने के बाद ही सही बात का पता लगेगा।

2: OLX पर रजिस्टर एक दूसरे Platina मॉडल को 35 हजार किलोमीटर चलाया गया है, इस बाइक को 30 हजार रुपये में बेचा जा रहा है। उत्तर प्रदेश के कानपूर RTO में रजिस्टर ये बाइक 2015 मॉडल है।

3: एक सेकेंड हैंड Platina के 2009 मॉडल को OLX पर 20,000 रुपये में बेचने के लिए लिस्ट किया गया है, बाइक को अबतक 60 हजार किलोमीटर चलाया गया है।

4: गाजियाबाद RTO में रजिस्टर Platina के 2010 मॉडल को बेचने के लिए 20 हजार रुपये की कीमत तय की गई है, इसे अबतक 30 हजार किलोमीटर ड्राइव किया जा चूका है।

ये भी पढ़ें: KTM लॉन्च करेगी बिना गियर वाली बाइक? बंदी के साथ राइड पर जाने से पहले करनी होगी…

5: Bajaj Platina के एक 2011 को मात्र 19,500 रुपये में बेचा जा रहा है, इस बाइक के साथ दी गई जानकारी के मुताबिक अबतक इसे केवल 60 किलोमीटर तक ड्राइव किया गया है। ये बाइक मेरठ RTO में रजिस्टर है।

उपर दी गई सभी जानकारियां ऑनलाइन कार/बाइक बेचने वाली कंपनी OLX की आधिकारिक वेबसाइट से ली गईं हैं। बाइक की कीमतों में समय की साथ बदलाव भी संभव है, ज्यादा जानकारी OLX से मिल जाएगी।

Latest posts:-

रितेश सिंह पिछले 12 सालों से पत्रकारिता में हैं। मूलरूप से सिवान बिहार के रहने वाले रितेश इलेक्ट्रॉनिक मीडिया के बाद डिजिटल मीडिया का भी अनुभव रखते हैं। फिलहाल, ऑटो खबरी में बतौर सीनियर एडिटर कार्यरत हैं। नोएडा के UPTU से पढ़ाई के बाद तिरंगा टीवी जैसे बड़े चैनल से करियर की शुरुआत करते हुए , DW हिन्दी जैसे चैनलों के लिए फ्रीलांस भी कर चुके है। रितेश ऑटो के आलावा दुनिया, बिजनेस, धर्म जैसे बीट पर काम कर चुके हैं। इसके आलावा रितेश ने Xs worldwide, expoodle, HCL जैसे कंपनियों के लिए भी काम किया हैं।