मात्र 1763 डॉलर में घर ले जाए Maruti Suzuki WagonR, साथ फ्री मिलेगा ये..

second-hand-wagonr

भारत में Maruti Suzuki की सबसे ज्यादा बिकने वाली कारों में से एक WagonR को लोग आप भी पसंद करते है। इसके कम कीमत में ज्यादा फीचर्स और बेहतर माइलेज देने की वजह से ये कार लोगों की पसंदीदा कार बन गई है। अगर आप भी इस कार को लेने की सोच रहे है लेकिन बजट कम है तो आज हम आपको सेकेंड हेंड WagonR के बारे में बताने वाले है। जानकारी के लिए बता दें की वर्तमान समय में इस कार की कीमत लगभग 7 लाख तक है। लेकिन जो कार हम आपको बतानें वाले है उनकी कीमत महज 1लाख 45 हजार से शुरू हो जाती है। आज हम आपको ऐसी ही 5 सेकेंड हैंड कारों के बारे में बताने जा रहे है।

इस लिस्ट में पहली कार है 2010 मॉडल WagonR ये कार उत्तरप्रदेश के गोरखपुर RTO से रजिस्टर्ड है। इसकी कीमत 1,45,000 रखी गई है। बता दें की अभी तक इस कार को 70 हजार किलोमीटर तक चलाया जा चुका है। अगर आप इस कार को लेना चाहते है तो OLX पर चेक कर सकते है।

दूसरी कार भी गोरखपुर RTO से ही रजिस्टर्ड है। इस कार को अभी तक 69,700किलोमीटर तक चलाया जा चुका है। ये 2008 मॉडल की WagonR है। बात करें इसकी कीमत की तो 1,50,000 मांग रखी गई है। इस कार को भी OLX पर लिस्ट किया गया है।

ये भी पढ़े: Maruti Wagon R खरीदने को मची लूट, कभी नहीं सोचा होगा की इतना बड़ा धोखा…

तीसरी कार भी गोरखपुर से ही है। ये 2015 मॉडल WagonR है जो की 20 किलोमीटर ही चली है। इस कार की कीमत 2,75,000 रखी गई है। इसको आप OLX पर से खरीद सकते है।

चौथी कार 2012 मॉडल WaGonR है, जो की 66,000 किलोमीटर चल चुकी है। इस कार को Carwale पर लिस्ट किया गया है। इस कार की कीमत 2,00,000 रखी गई है। यह कार नोएडा RTO में रजिस्टर्ड है।

इस लिस्ट पांचवी और आखिरी कार है 2012 मॉडल WagonR इसको भी Carwale पर लिस्ट किया गया है। बता दें की इस कार को 58,000 किलमीटर तक चलाया जा चुका है। वहीं ये दिल्ली RTO से रजिस्टर्ड है।

तो अगर आपको इसमें से कोई कार पसंद आती है तो आप OLX और Carwale की साइट पर जा कर चेक कर सकते है। आपको हमने जितनी भी कारों के बारे में बताया है अगर आपको कीमत ज्यादा लग रही हो तो आपके जानकारी के लिए बता दें की डायरेक्ट ओनर से बात करने पर आपको ये कार और भी सस्ती मिल सकती है।

LATEST POSTS:-

जया सिंह पिछले 3 सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2020 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। इलेक्ट्रॉनिक से लेकर डिजिटल मीडिया का अनुभव रखती हैं। अपने करियर में ऑटो-गैजेट्स आदि पर लेख लिख चुकी हैं। फिलहाल, जया सिंह ऑटो खबरी की ऑटो न्यूज वेब साइट में बतौर लेखक काम कर रही हैं।