मात्र 16 हजार रुपये में घर ले जाएं Hero Splendor, एक झटके में 30 हजार रुपये से…

second-hand-splendor-plus

भारतीय मिडिल क्लास की जान कही जाने वाली Hero Splendor ने हमेशा ही अपनी परफॉरमेंस का लोहा मनवाया है। Hero motorcop भी समय-समय पर अपनी इस बाइक को अपडेट देती रहती है। नए अपडेट के साथ कीमतें भी बढ़ जाती हैं, ऐसे में सभी के पास उतने पैसे नहीं होते की वो नई बाइक खरीद सकें और इसी का सबसे बड़ा उपाय हैं सेकंड हैंड बाइक। अगर आप भी एक सेकंड हैंड बाइक खरीदने की सोच रहे हैं और सही कीमत के साथ अच्छी कंडीशन की तलाश में हैं तो ये आर्टिकल आपके लिए मददगार शाबित हो सकता है। अभी हम आपको एक ऑनलाइन सेकंड हैंड बाइक सेलिंग कंपनी quikr पर लिस्ट की गईं कुछ सेकंड हैंड Hero Splendor बाइक्स के बारे में बताने जा रहे हैं।

1: 2010 मॉडल Hero Splendor को quikr पर 30 हजार रुपये में बेचा जा रहा है, अबतक ये बाइक 73 हजार किलोमीटर चल चुकी है और इसके साथ कोई भी इंश्योरेंस प्लान नहीं दिया जा रहा है। इसे उत्तर प्रदेश के बांदा जिले में बेचा जा रहा है।

2: Hero Splendor के एक दूसरे मॉडल को quikr के माध्यम से 30 हजार रुपये में बेचा जा रहा, ये बाइक कानपूर RTO में रजिस्टर है और अबतक 65 हजार किलोमीटर चल चुकी है।

3: सेकंड हैंड Hero Splendor के एक अन्य मॉडल को उत्तर प्रदेश के मेरठ में बेचा जा रहा है। 2009 मॉडल इस बाइक की कीमत भी 30 हजार रुपये है और अबतक 50 हजार किलोमीटर का सफर कर चुकी है।

4: चौथा ऑफर गुजरात के वड़ोदरा RTO में रजिस्टर Hero Splendor पर है, इसकी कीमत 25 हजार रुपये तय की गई है और 26 हजार किलोमीटर चल चुकी है। 2008 मॉडल स्प्लेंडर बाइक की कंडीशन आज भी देखने में काफी सही है।

ये भी पढ़ें: फैक्ट्री से बाहर निकली Maruti की पहली Jimny, Mahindra Thar ने पकड़ी पतली गली?

5: कटक RTO में रजिस्टर Hero Splendor के एक 2010 मॉडल को अबतक 93 हजार किलोमीटर चलाया गया है और इसकी कीमत 28 हजार रुपये है। इसके साथ इंश्योरेंस की सुविधा नहीं मिल रही है।

6: 33 हजार किलोमीटर चल चुकी 2012 मॉडल Hero Splendor बाइक की कीमत 29 हजार रुपये तय की गई है। ये चेन्नई RTO में रजिस्टर है।

7: Hero Splendor पर मिल रहे अंतिम ऑफर के तहत इसे मात्र 16 हजार रुपये में ख़रीदा जा सकता है, 2008 मॉडल इस बाइक को अबतक 70 हजार किलोमीटर चलाया गया है।

नोट: बाइक की कीमतों में समय के साथ अंतर देखने को भी मिल सकता है। ये सभी जानकारियां quikr वेबसाइट से ली गईं हैं।

Latest posts:-

रितेश सिंह पिछले 12 सालों से पत्रकारिता में हैं। मूलरूप से सिवान बिहार के रहने वाले रितेश इलेक्ट्रॉनिक मीडिया के बाद डिजिटल मीडिया का भी अनुभव रखते हैं। फिलहाल, ऑटो खबरी में बतौर सीनियर एडिटर कार्यरत हैं। नोएडा के UPTU से पढ़ाई के बाद तिरंगा टीवी जैसे बड़े चैनल से करियर की शुरुआत करते हुए , DW हिन्दी जैसे चैनलों के लिए फ्रीलांस भी कर चुके है। रितेश ऑटो के आलावा दुनिया, बिजनेस, धर्म जैसे बीट पर काम कर चुके हैं। इसके आलावा रितेश ने Xs worldwide, expoodle, HCL जैसे कंपनियों के लिए भी काम किया हैं।