मात्र 90 हजार में मिल रही Maruti Suzuki Dzire, जल्दी करें वरना होगा पछतावा

second-hand-dzire

हर किसी का सपना होता है की उसके पास एक कार हो, जिससे वो अपनी फैमली के साथ घूम सके। लेकिन बजट ना होने के कारण ये सपना अधूरा सा लगने लगता है। लेकिन अब टेंशन लेने की जरूरत नहीं है हम आपके लिए लेकर आए है 2 लाख से भी सस्ती Maruti Suzuki Dzire। इन कार्स को OLX पर लिस्ट किया गया है हम आपको कार की सारी डिटेल्स बताने वाले है जिसमें कीमत, मॉडल, कार की लोकेशन, कितने किलोमीटर चली है, शामिल है।

  1. पहले लिस्ट पर 2010 मॉडल Dzire है, इसकी कीमत 1,95,000 रुपय रखी गई है। कार 65 हजार किलोमीटर चली हुई है और दिल्ली के रोहनी सेक्टर 3 में है। इस कार को OLX पर लिस्ट किया गया है।
  2. दूसरे पायदान पर है 2009 मॉडल Dzire, इस कार की कीमत 1,65,000 रुपय रखी गई है। कार 71 हजार किलोमीटर चल चुकी है और ये दिल्ली के पश्चिम विहार में मौजुद है। इस कार OLX पर लिस्ट किया गया है।
  3. तीसरी कार भी 2009 मॉडल ही है, लेकिन इसकी कीमत 1,55,000 रुपय ही है। इस कार को 72 हजार किलोमीटर तक चलाया जा चुका है। ये कार दिल्ली के तिलक नगर में मौजुद है।
  4. चौथे नंबर पर 2010 मॉडल Dzire है, जिसकी कीमत 1,75,000 रखी गई है। बता दें इस कार को 1 लाख 60 हजार किलोमीटर चलाया जा चुका है। ये कार दिल्ली के पश्चिम विहार में मौजुद है।
  5. लॉस्ट में है 2008 मॉडल Dzire, इसकी कीमत 90,000 रखी गई है। ये कार 90 हजार किलोमीटर तक चली हुई है। ये भी दिल्ली के उदय विहार में मौजुद है। इस कार की कंडीशन उतनी सहीं नहीं है।

ये भी पढ़े: Second Hand Cars: सेकेंड हेंड कार खरीदने से पहले जान ले यह बात, कई हो न जाये फ्रॉड

ऊपर दी गई सभी कार की जानकारी OLX से ली गई है। अगर आप भी कार लेने की सोच रहे है या इन कारों में से कोई कार पसंद है तो आप सीधा उनकी साइट www.olx.in पर जाकर चेक कर सकते है।

नोट: अगर आपको कोई भी सेकेंड हैंड कार लेनी है तो ऑनलाइन से ज्यादा आपको खुद कार को चला कर देखना चाहिए। कार को खरीदने से पहले किसी मकैनिक से कार को एक बार जरूर चेक करवा ले।

LATEST POSTS:-

रितेश सिंह पिछले 12 सालों से पत्रकारिता में हैं। मूलरूप से सिवान बिहार के रहने वाले रितेश इलेक्ट्रॉनिक मीडिया के बाद डिजिटल मीडिया का भी अनुभव रखते हैं। फिलहाल, ऑटो खबरी में बतौर सीनियर एडिटर कार्यरत हैं। नोएडा के UPTU से पढ़ाई के बाद तिरंगा टीवी जैसे बड़े चैनल से करियर की शुरुआत करते हुए , DW हिन्दी जैसे चैनलों के लिए फ्रीलांस भी कर चुके है। रितेश ऑटो के आलावा दुनिया, बिजनेस, धर्म जैसे बीट पर काम कर चुके हैं। इसके आलावा रितेश ने Xs worldwide, expoodle, HCL जैसे कंपनियों के लिए भी काम किया हैं।