मात्र 470 रुपए में घर ले जाए Hero HF Deluxe, मिलेगा 80 का माइलेज

Hero Hf Deluxe

आज के बढ़ते मंहगाई के बीच हमें एक ऐसी बाइक चाहिए जो माइलेज अच्छा दे और साथ ही इंजन भी दमदार हो। आज हम ऐसे बाइक के बारे में बात करने जा रहे है जो आपके बजट के साथ-साथ सारे चाहतो को फुलफिल करेगी। हम बात कर रहें है Hf Deluxe की जो आपको मात्र 70 हजार के रेंज में बिल्कुल नई मिल जाएगी। लेकिन अगर आपका बजट इससे भी कम है तो इसका भी उपाए है हमारे पास अगर आपके पास बजट नही है तो आप Second Hand बाइक ले सकते है। तो आइए बताते है नई और पुरानी दोनों बाइक के बारे में आगे आपको जो अच्छा लगे उसे आप अपना बना सकते है।

हीरो की HF deluxe गांव के साथ-साथ शहरों में भी फेमस है वो चाहे किसी को ऑफिस जाना हो या फिर होम डिलीवरी का काम करना हो ज्यादातर लोग HF deluxe को ही चुनते है। इसका वजह एक ही है की एक तो इसका माइलेज बहुत अच्छा है और दूसरा की इस बाइक की हैडलिग भी बहुत अच्छी है। आपको बता दें की कंपनी इस बाइक में 97.7सीसी का इंजन देती है जो 8000rpm जेनेरेट करता है, साथ ही करीब 10 लीटर का फ्यूल टैंक जो एक बार फूल कराने पर गोरखपुर से दिल्ली तक का सफर आराम से कर लेगें।

ये भी पढ़े: Honda Shine 100 और Hero HF Deluxe कौन सी बाइक है बेस्ट? जानिएं कीमत और फीचर्स

Hero HF Deluxe की कीमत

अगर बात करें इस बाइक की कीमत की तो जनाब आपको ये बाइक मात्र 65 हजार में आसानी से मिल जाएगी लेकिन अगर आप emi पर ये बाइक लेना चाहते है तो सिर्फ 5 हजार में भी इस बाइक को अपना बना सकते हैं। इस बाइक में आपको कुल आठ कलर ऑपशन मिल जाते है, यहीं नहीं केवल आप 470 रूपए हर महीने देकर भी इस बाइक को आसानी से अपना बना सकते हैं। आपको बता दें इस बाइक के टोटल 4 वैरिएंट मार्केट में मौजूद है, जिसका प्राइस उसमें दिए गए फीचर्स पर निर्भर करता है।

अगर आप Second hand बाइक लेने की सोच रहे है और आपका बजट 10 हजार तक भी है तो आपको ये बाइक आसानी से मिल जाएगी। तो अगर आप बाइक लेने की सोच रहें है और बजट कम है तो भईया इतने सस्ते में इससे अच्छी बाइक नहीं मिल सकती।

LATEST POSTS:-

1 साल से मीडिया क्षेत्र से जुड़े हर्ष सिंह ऑटो खबरी को अपने कार्यों से योगदान दे रहे हैं। जिसमें हर्ष (ऑटो न्यूज़, न्यू लॉन्च, ऑटो रिव्यू, अपकमिंग वाहन, इलेक्ट्रिक गाड़िया, कार/बाइक ऑफर, इत्यादि) बीट पर काम कर रहे हैं। इनके लेखनी को ऑटो खबरी के पाठकों द्वारा काफी पसंद भी किया जाता है। एक छोटे संस्थान से शुरुआत करने वाले हर्ष सिंह अपने करियर में साल 2022 में SN Media ग्रुप से जुड़े। इन्होंने 9 महीनों तक विभिन्न साइटो को अपनी सेवा प्रदान की। अब ऑटो खबरी को योगदान दे रहे हैं।