लंबी राइड के लिए कंफर्ट है Suzuki V Strom बाइक, केवल 25 हजार रुपये में खरीदने का मौका

Suzuki V Strom Bike

Suzuki V Strom Bike: भारत एक ऐसा देश है जहां पर टू-व्हीलर सेगमेंट की बाइक काफी तदात में मिल जाती हैं। बहराल यहां पर हर सेगमेंट में काफी कम कीमत में बाइक्स मिल जाती हैं। ऐसे में जापानी कंपनी सुजुकी की बात करें तो बीते साल कंपनी ने Suzuki V Strom को देश में लॉन्च कर दिया था। िस बाइक के लॉन्च होने के साथ ही लोगों का खूब प्यार मिला था। Adventure सेगमेंट की ये धांसू बाइक दिखने में काफी शानदार है, वहीं इसका परफॉर्मेंस आपको लेह लद्दाक में भी किसी हाइवे की राइड आसानी से करा देगा। आज हम इसी बाइक को कम कीमत में खरीदने के प्लान के बारे में बताने जा रहे हैं। जैसे कि आप इस बाइक को 25 हजार रुपये में घर ला सकते हैं।

Suzuki V Strom के स्पेशिफिकेशन

आपको बता दें कि Suzuki V Strom में 249CC का इंजन दिया गया है जो कि 9300 rpm पर 26.5 ps की पावर और 7300 rpm पर 22 nm का पीक टार्क पैदा करता है। इसमें 12 लीटर की क्षमता वाला फ्यूल टैंक दिया गया है। इस बाइक से काफी लंबी तक सफर तय कर सकते हैं क्यों कि माइलेज के रुप में 32 किमी तक सफर तय करने में सक्षम है। यदि आप इस बाइक को हर रोज 20 किमी तक चलाते हैं तो इसका हर महीने का खर्च 1556 रुपये आएगा। वहीं यदि 80 किमी तक चलते हैं तो हर महीने आपका खर्च 6225 रुपये आएगा।

ये भी पढ़े: आ गया Maruti Suzuki Swift का नेक्स्ट जेनरेशन मॉडल, फीचर्स ऐसे की- दिल मागे मोर

Suzuki V Strom SX का फाइनेंस प्लान

किसी भी बाइक को खरीदते हैं तो इसकी कीमत राज्यो के हिसाब से बदल जाती है। अगर आपको कोई भी बाइक 1 लाख रुपये में मिल रही है तो मुंबई में उसकी कीमत थोड़ी कम और ज्यदा हो सकती है। लेकिन बात अगर दिल्ली करें तो यह बाइक 2,12,034 में पड़ेगी। इसके बाद आपको कुछ एडिशनल टैक्स देना होगा।

जिसें RTO का चार्ज 22503 रुपये, इंश्योरेंस चार्ज 14586 रुपये होगा और दूसरे चार्ज 2290 रुपये और 3765 रुपये हैं इनको मिलाकर दिल्ली में इस बाइक की कीमत 2,52,114 रुपये तक हो जाती है। लेकिन आप चाहें कि केवल 25 हजार रुपये की डाउन पेमेंट कर खरीद सकते हैं। इस डाउन पेमेंट के बाद बाकी बचे पैसे बैंक आपको लोन के तौर पर देगी। यदि इस लोन की समावधि 3 साल की होगी तो आपको प्रत्येक माह 6,909 रुपये की EMI देनी होगी। इस लोन पर बैंक 10 फीसदी का ब्याज लेगी।

LATEST POST:-

रितेश सिंह पिछले 12 सालों से पत्रकारिता में हैं। मूलरूप से सिवान बिहार के रहने वाले रितेश इलेक्ट्रॉनिक मीडिया के बाद डिजिटल मीडिया का भी अनुभव रखते हैं। फिलहाल, ऑटो खबरी में बतौर सीनियर एडिटर कार्यरत हैं। नोएडा के UPTU से पढ़ाई के बाद तिरंगा टीवी जैसे बड़े चैनल से करियर की शुरुआत करते हुए , DW हिन्दी जैसे चैनलों के लिए फ्रीलांस भी कर चुके है। रितेश ऑटो के आलावा दुनिया, बिजनेस, धर्म जैसे बीट पर काम कर चुके हैं। इसके आलावा रितेश ने Xs worldwide, expoodle, HCL जैसे कंपनियों के लिए भी काम किया हैं।