Ola की बजी बैंड! सिर्फ 10 हजार रुपये में घर ले आएं 143 किमी की रेंज वाला इलेक्ट्रिक स्कूटर

BGauss C12i Max Electric Scooter

Electric Scooter: भारत में इलेक्ट्रिक स्कूटर का मार्केट काफी तेजी से बढ़ता जा रहा है। क्यों कि यहां हर रोज नए-नए इलेक्ट्रिक स्कूटर लॉन्च होते रहते हैं। लेकिन इसके बावजूद OLA 2024 का बाजार सबसे बड़ा है। अपने नए लुक और फीचर्स के कारण यह ग्राहकों के दिलों पर राज कर रही है। लेकिन अब बाजार में एक नई इलेक्ट्रिक स्कूटर BGauss C12i Max लॉन्च हुई है। इस इलेक्ट्रिक स्कूटर के चर्चे इस वजह से हो रहे हैं क्यों कि इसकी रेंज काफी शानदार है। आज इस लेख के माध्ययम से इस इलेक्ट्रिक के सभी फीचर्स और फाइनेंस प्लान के बारे में जानेंगे।

BGauss C12i Max Electric Scooter के फीचर्स

इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में कंपनी ने 2500V का मोटर दिया है। इसके दोनों ही व्हील्स में ड्रम ब्रेक्स मिलते हैं और यह सिर्फ 4 घंटे में 0 से 80 फीसदी तक चार्ज हो सकती है। बता दें कि इसकी बैटरी को फुल चार्ज करने में 6 से 7 घंटे का समय लगता है और इसके बाद यह इलेक्ट्रिक स्कटूर 143 किमी तक का रेंज देती है। BGauss C12i केवल 0 से 40 किमी तक की रफ्तार पकड़ सकती है। इसकी टॉप स्पीड 50 किमी प्रति घंटे की है। इस इलेक्ट्रिक स्कूटर का भार केवल 107 किलो का है और इसकी लोडिंग कैपेसिटी 150 किलो की है।

ये भी पढ़ें:- लंबी राइड के लिए कंफर्ट है Suzuki V Strom बाइक, केवल 25 हजार रुपये में खरीदने का मौका

BGauss C12i Max Electric Scooter की कीमत

इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की एक्स शोरूम कीमत 97,999 है, वहीं दिल्ली में टैक्स मिला कर यह इलेक्ट्रिक स्कूटर आपको ऑन रोड 102214 में मिलेगी। अगर आप दिल्ली के अलावा किसी दूसरे शहर में रहते हैं तो यह कीमत काफी बदल जाती है। लेकिन आप चाहें तो पूरी कीमत देकर केवल 10 हजार रुपये की डाउन पेमेंट पर खरीद सकते हैं। वहीं इस डाउन पेमेंट के बाद आपको हर महीने करीब 2,963 चुकाना होगा। यह EMI 36 महीने का होने वाला है। यह 3 साल के बाद आपको पूरा अधिकार मिल जाएगा। यह स्कूटर बहुत ही कम कीमत में बेहतरीन रेंज देता है।

LATEST POST:-

जया सिंह पिछले 3 सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2020 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। इलेक्ट्रॉनिक से लेकर डिजिटल मीडिया का अनुभव रखती हैं। अपने करियर में ऑटो-गैजेट्स आदि पर लेख लिख चुकी हैं। फिलहाल, जया सिंह ऑटो खबरी की ऑटो न्यूज वेब साइट में बतौर लेखक काम कर रही हैं।