Splendor पर मिल रहा है बंपर Offer, 3,000 रुपये का…

splendor-offer

Splendor Offer: भारत की नंबर एक बाइक हीरो स्प्लेंडर अपनी परफॉरमेंस की वजह से सभी की पसंदीदा बनी हुई है, इस बाइक के साथ कुछ ऑफर्स को पेश किया है। इन्हीं में से एक के बारे में आपको जानकारी देने जा रहे हैं, साथ में फाइनेंस प्लान पर भी नजर डालेंगे। हाल ही में हीरो मोटोकॉर्प ने ग्रैंड इंडियन फेस्टिवल ऑफ ट्रस्ट या GIFT 2023 की घोषणा की है।

इसमें कस्टमर्स को सर्विस के साथ ऑफर्स भी दिया जा रहा है। जानकारी के मुताबिक भारतीय कस्टमर्स के पास न्यूनतम ब्याज दर 6.99 फीसदी पर स्प्लेंडर खरीदने का मौका है। इसके बारे में ज्यादा जानकारी आपको शोरूम से मिल जाएगी। हीरो मोटोकॉर्प ने एक और ऑफर का ऐलान किया है, जिसमें ‘अभी खरीदें, 2024 में भुगतान करें’ देखने को मिल रहा है।

यानी ग्राहक इस कम्यूटर बाइक को साल खरीदेंगे, लेकिन ईएमआई 2024 से शुरू होगी। इन ऑफर्स के अलावा 3,000 रुपये का एक्सचेंज बोनस भी दिया जा रहा है। ये सभी ऑफर आपकी बचत करवाने वाले हैं। चलिए जानते हैं स्प्लेंडर में मिलने वाली खूबियों के बारे में। ऑफर का लाभ लेने के लिए आपको अभी शोरूम जाना होगा।

ये भी पढ़ें: अपने ही Activa 7G का खेल ख़त्म करने आ रहा है Honda Activa PRO? जानिए कीमत और फीचर्स

डायमेंशन

बाइक की सीट की ऊंचाई 785 मिमी, ग्राउंड क्लीयरेंस 165 मिमी और वजन 112 किलोग्राम है। इस बाइक के ड्रम वेरिएंट की कीमत 75,000 रुपये से 77,986 रुपये (एक्स-शोरूम) है। यह बाइक कुल 4 वैरिएंट में उपलब्ध है। इन सभी की किमत फीचर्स के मुताबिक बदल रही है, अधिक जानकारी आप हीरो की आधिकारिक वेबसाइट से प्राप्त कर सकते हैं।

हीरो स्प्लेंडर प्लस: इंजन और परफॉर्मेंस

100-110 सीसी सेगमेंट में हीरो स्प्लेंडर बेहद लोकप्रिय बाइक है। इसमें 97.2 cc सिंगल सिलेंडर एयर-कूल्ड इंजन है, जो 8000Rpm पर 7.91hp की पावर और 6000Rpm पर 8.05 Nm का टॉर्क पैदा करता है। इसे 4 स्पीड गियरबॉक्स के साथ जोड़ा गया है। बाइक के दोनों टायर्स में ड्रम ब्रेक और टेलिस्कोपिक फॉर्क सस्पेंशन दिया गया है।

अन्य फीचर्स में 18 इंच के अलॉय व्हील, ट्यूबलेस टायर, हैलोजन हेडलैंप, इलेक्ट्रिक सेल्फ-स्टार्ट, 9.8-लीटर का फ्यूल टैंक शामिल हैं। कंपनी के दावे के मुताबिक इसमें मौजूद i3S तकनीक बाइक का माइलेज बढ़ाने में मदद करती है। बाइक का माइलेज कहीं 70kmpl दावा किया जाता है।

Latest posts:-