6,999 रुपये की emi पर Renault Kiger घर ले जाने वालों की भीड़ देख शोरूम के दरवाजे…!

Renault-Kiger

भारतीय कार बाजार में इन दिनों एक गाड़ी अपनी emi को लेकर चर्चा में बनी हुई है। इस गाड़ी का नाम है Renault Kiger, रेनॉल्ट कंपनी की इस कार को वैसे तो भारत में उतना पसंद नहीं किया गया, लेकिन अब कंपनी की ओर से दिए गए इस ऑफर को सुनने के बाद शायद कुछ कस्टमर्स में इजाफा हो जाए। अभी हाल ही में कंपनी ने अपनी इस कार के सेल को बढ़ाने के लिए एक ऑफर का ऐलान किया, जिसके मुताबिक Renault Kiger को मात्र 6,999 रुपये की emi पर खरीदा जा सकता है। जी हां, आप बिलकुल सही पढ़ रहे हैं।

अगर आप भी कम emi वाली गाड़ी खरीदने की सोच रहे हैं तो फिर इसे चुन सकते हैं, ऑफर के बारे में सभी जानकारियां आपको नजदीकी शोरूम से मिल जाएंगी। चलिए जानते हैं की किन फीचर्स के साथ आती है Kiger और क्या है इसकी एक्स-शोरूम प्राइस।

इंजन

रेनॉल्ट मोटर्स ने अपनी kiger को 999 सीसी इंजन के साथ लॉन्च किया है, ये 1.0L Turbo बेस पर बनाया गया है। इंजन में 5000 आरपीएम पर 98.63bhp का पावर और 2200-4400 आरपीएम पर 152Nm का टॉर्क जनरेट करने में सक्षम है।

कीमत

Renault Kiger को 6.50 लाख रुपये में लॉन्च किया गया है, जो टॉप वेरिएंट के साथ 11.23 लाख रुपये तक जाता है। फाइनेंस के बारे में सटीक और सही सुचना कंपनी की वेबसाइट या फिर नजदीकी शोरूम से मिल जाएगी। वहीं से आपको 6,999 रुपये की emi वाले प्लान की विस्तृत सुचना भी मिल सकती है।

ये भी पढ़ें:Tata Ace gold के फीचर्स देख छोड़ देंगे कार लेने का सपना! बिना रुके 15km दूर…

फीचर्स

SUV बॉडी पर आने वाली Renault Kiger, एक 5 सीटर कार है, इसमें 205 लीटर का बूटस्पेस और 40 लीटर का फ्यूल टैंक दिया जा रहा है। कंपनी के दावे के मुताबिक ये कार 18.24 kmpl का माइलेज दे सकती है। इस कार में पावर स्टीयरिंग, पावर विंडो फ्रंट, एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम, एयर कंडीशनर, ड्राइवर एयरबैग, पैसेंजर एयर बैग, ऑटोमैटिक क्लाइमेट कंट्रोल, और अलॉय व्हील जैसी बेसिक फीचर्स दी जा रही है। इसमें आटोमेटिक ट्रांस्मिसन के साथ CVT गेयर बॉक्स दिए जाते हैं, जो कि आपके सफर को आसान बनाता है।

Latest posts:-

आशीष राज पिछले 7 सालों से पत्रकारिता में हैं। मूलरूप से सिवान बिहार के रहने वाले आशीष इलेक्ट्रॉनिक मीडिया के बाद डिजिटल मीडिया का भी अनुभव रखते हैं। फिलहाल, ऑटेो खबरी में बतौर डेस्क इंचार्ज कार्यरत हैं। नोएडा के ISOMES से पढ़ाई के बाद न्यूज24 जैसे बड़े चैनल से करियर की शुरुआत करते हुए , बीबीसी और फर्स्टपोस्ट जैसे चैनलों के लिए फ्रीलांस कर चुके है। आशीष ऑटो के आलावा राजनीति, देश, दुनिया, बिजनेस, धर्म जैसे बीट पर काम कर चुके हैं। आशीष ने 2020 में बिहार विधानसभा चुनाव को अकेले बाइक से कवर किया हैं।