Honda के ऑफर्स देख शोरूम के बाहर लगने जा रही है लाइन, लेकिन उससे पहले…

honda-car-offers

Honda: साल के दूसरे अंतिम महीने यानी की नवंबर की शुरुआत हो चुकी है, इसके साथ ही कारों पर मिलने वाले डिस्काउंट की जानकारी भी मिल रही है। अगर आप इस महीने एक सेडान कार लेने की सोच रहे हैं तो Honda की कारों के बारे में जरुरु सोचा होगा, इनकी गाड़ियां फीचर्स के मामले में दमदार तो होती ही हैं, साथ ही प्रीमियम फील देने का काम भी करती हैं। होंडा कंपनी ने अपनी कारों पर भारी छूट देने का ऐलान किया है, जिसे जानने पर आप भी बड़ी बचत करवा सकते हैं। चलिए जानते हैं होण्डा ने अपनी किस कार पर कितन डिस्काउंट देने का ऐलान किया है और कैसे इसका लाभ ले सकते हैं।

Honda Amaze

पिछले महीने होंडा की टॉप सेलर रही Honda Amaze पर इस महीने तगड़ा डिस्काउंट दिया जा रहा है, जानकारी के मुताबिक नई कार लेने पर 65 हजार रुपये की छूट मिलन वाली है। इसमें कैश,एक्सचेंज, कॉर्पोरेट और लॉयल्टी डिस्काउंट शामिल है। अलग-अलग देखें तो कार पर 25 हजार रुपये का कैश डिस्काउंट, 15 हजार रुपये का एक्सचेंज बोनस, 3 हजार रुपये का कॉर्पोरेट डिस्काउंट और 4 हजार रुपये का लॉयल्टी डिस्काउंट दिया जा रहा है। कुछ खास कस्टमर्स के लिए 20 हजार रुपये का अतिरिक्त कॉर्पोरेट डिस्काउंट भी उपलब्ध है।

Honda City

प्रीमियम फीचर्स और शानदार स्पेसिफिकेशन्स के साथ आने वाली Honda City पर इस महीने 88 हजार रुपये की छूट का लाभ ले सकते हैं। इसमें 25 हजार रुपये का कैश बोनस, 15 हजार रुपये एक्सचेंज बोनस, 5 हजार रुपये कॉर्पोरेट डिस्काउंट, 4 हजार रुपये का लॉयल्टी डिस्काउंट शमोल है। इसके अलावा Honda City के साथ भी कुछ खास कस्टमर्स के लिए अतिरिक्त लाभ है। कार के VX और ZX वेरिएंट पर पांच साल का वारंटी पैकेज मिल रहा है, जिसकी कीमत 13 हजार रुपये के आस-पास है।

ये भी पढ़ें: Mahindra Thar November waiting period: अब इतने बाद मिलेगी थार, चुकानी होगी ये कीमत

Honda City Hybrid eHEV

Honda City के हाइब्रिड मॉडल पर कंपनी एक लाख रुपये का डिस्काउंट दे रही है, इसमें भी कैश, एक्सचेंज, कॉर्पोरेट और लॉयल्टी डिस्काउंट शामिल है। ऑफर के बारे में और अधिक जानकारी के लिए ऑनलाइन शोरूम विजिट बुक कर सकते हैं। वहां फाइनेंस प्लान की जानकारी भी बड़ी आसानी से मिल जाएगी।

Latest posts:-

1 साल से मीडिया क्षेत्र से जुड़े हर्ष सिंह ऑटो खबरी को अपने कार्यों से योगदान दे रहे हैं। जिसमें हर्ष (ऑटो न्यूज़, न्यू लॉन्च, ऑटो रिव्यू, अपकमिंग वाहन, इलेक्ट्रिक गाड़िया, कार/बाइक ऑफर, इत्यादि) बीट पर काम कर रहे हैं। इनके लेखनी को ऑटो खबरी के पाठकों द्वारा काफी पसंद भी किया जाता है। एक छोटे संस्थान से शुरुआत करने वाले हर्ष सिंह अपने करियर में साल 2022 में SN Media ग्रुप से जुड़े। इन्होंने 9 महीनों तक विभिन्न साइटो को अपनी सेवा प्रदान की। अब ऑटो खबरी को योगदान दे रहे हैं।