यहां 1.25 लाख में मिल रही Alto, तो क्यों खर्च करना 5 लाख

second-hand-alto

Maruti Alto Second Hand: मारुति सुजुकी मोटर कंपनी की सबसे प्रसिद्ध कारों में से एक Maruti Alto को भारतीय ग्राहकों द्वारा काफी पसंद किया जाता है। लेकिन थोड़ी महंगी होने के कारण बहुत सारे लोग इस कार को लेने में सक्षम नहीं हो पाते हैं। हालांकि, फिलहाल इस कार को भारतीय ग्राहकों द्वारा काफी किफायती कार माना जाता है। लेकिन आज के इस रिपोर्ट में हम आपको इसी कार को सस्ती कीमत में दिलाने की कोशिश करेंगे। दरअसल, काफी सारे ऐसे ऑनलाइन वेबसाइट्स है जो की पुरानी गाड़ियों को अच्छी कंडीशन और कम कीमत में बेच रहे हैं।

आगे हम आपको आपके कीमत के अनुसार इस कार के सभी मॉडलों के बारे में बताने जा रहे हैं। साथ ही आपको यह भी बता दे कि इन सभी कारों के बारे में OLX नामक ऑनलाइन सामान बेचने वाली वेबसाइट के माध्यम से जानकारी दी जा रही है।

Maruti Suzuki Alto LXi BS-IV

जैसा कि OLX पर दिया गया है इस कार का मॉडल साल 2010 का है। जो कि अभी तक लगभग 83,000 किलोमीटर से ज्यादा की दूरी तय कर चुका है, और फिलहाल ऑनर के द्वारा इस कार को 1,25,000 रुपए के कीमत पर लिस्ट किया गया है।

ये भी पढ़े: Second Hand Alto k10: मात्र इतने में ही मिल जाएगी ये कार, देती है 33.40 kg/km की माइलेज

Maruti Suzuki Alto VXi 1.1

जैसा कि ओएलएक्स पर दिया गया है, इस कार का मॉडल साल 2019 का है। जो कि अभी तक लगभग 23,000 किलोमीटर से ज्यादा की दूरी तय कर चुका है। और फिलहाल ऑनर के द्वारा इस कार को 3,79,000 रुपए के कीमत पर लिस्ट किया गया है।

Maruti Suzuki Alto LXi

जैसा कि ओएलएक्स पर दिया गया है, इस कार का मॉडल साल 2013 का है। जो कि अभी तक लगभग 54,000 किलोमीटर से ज्यादा की दूरी तय कर चुका है। और फिलहाल ऑनर के द्वारा इस कार को 2,40,000 रुपए के कीमत पर लिस्ट किया गया है।

Maruti Suzuki Alto Green LXi

जैसा कि ओएलएक्स पर दिया गया है, इस कार का मॉडल साल 2010 का है। जो कि अभी तक लगभग 79,000 किलोमीटर से ज्यादा की दूरी तय कर चुका है। और फिलहाल ऑनर के द्वारा इस कार को 1,25,000 रुपए के कीमत पर लिस्ट किया गया है।

LATEST POSTS:-

जया सिंह पिछले 3 सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2020 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। इलेक्ट्रॉनिक से लेकर डिजिटल मीडिया का अनुभव रखती हैं। अपने करियर में ऑटो-गैजेट्स आदि पर लेख लिख चुकी हैं। फिलहाल, जया सिंह ऑटो खबरी की ऑटो न्यूज वेब साइट में बतौर लेखक काम कर रही हैं।