मात्र 3 लाख में मिल रही सेकेंड हैड Dzire, फीचर्स में देगी नई को टक्कर

maruti-suzuki-dzire

हर एक लोगों का मन होता है उसके घर के आगे एक चार पहिया गाड़ी लगी हो। लेकिन इतना बजट नहीं होता है जितनी कि एक कार आती है। आज हम कम बजट वाले लोगों के लिए Maruti Suzuki Dzire कार लेकर आए हैं। दरअसल यह कोई नई कार नहीं बल्कि पुरानी कार होने वाली है जो की बेहतरीन कंडीशन में पायी जाती है।

आगे इस खबर में हम आपको Maruti Suzuki Dzire की फीचर्स, इंजन, माइलेज और कीमत के बारे में बताइए। साथ ही आपको उस वेबसाइट का भी नाम बताएंगे जहां से आप इस कार को खरीद सकते हैं।

Maruti Suzuki Dzire फीचर्स

मारुति सुजुकी कंपनी की इस कार में आपको पॉवर स्टियरिंग, पावर विंडोज फ्रंट, एंटी लॉक ब्रैकिंग सिस्टम, एयर कंडीशनर, ड्राइवर एयरबैग, पैसेंजर एयरबैग, आटोमेटिक क्लाइमेट कंट्रोल, फॉग लाइट्स – फ्रंट, और एलाय व्हीलस जैसे फीचर्स दिए जाते हैं।

ये भी पढ़े: दिल की धड़कनें तेज करने आ रही है Maruti Swift 2024, पूछकर ही आना होगा लॉन्च…

Maruti Suzuki Dzire इंजन

सेडान बॉडी के साथ आने वाली इस कार में आपको 1197 cc की BSVI इंजन देखने को मिलती है। जो कि 88.50bhp की पावर और 113Nm का टॉर्क जनरेट करने में सक्षम है। इसके साथ ही आपको इस कार में 378 लीटर का बूट स्पेस दिया जाता है।

Maruti Suzuki Dzire माइलेज

कंपनी के दावों की माने तो या कार लगभग 23 kmpl की माइलेज देने में सक्षम है। इसके साथ ही सेकंड हैंड कार भी लगभग 20 kmpl की माइलेज दे देती है।

Maruti Suzuki Dzire कीमत

नई Maruti Suzuki Dzire की ऑन रोड कीमत की शुरुआत 7 लाख 43 हजार रुपए से होती है जो कि 10 लाख 28 हजार तक जाती है। वहीं, पुरानी Maruti Suzuki Dzire के कीमत की शुरुआत 3 लाख 30 हजार रुपए से होती है और 9 लाख 30 हजार रुपए तक जाती है।

कहां मिलेगा सेकंड हैंड Maruti Suzuki Dzire

सेकंड हैंड Maruti Suzuki Dzire आपको कुछ पुरानी गाड़ी बेचने वाली वेबसाइट Cars24, OLX पर मिल जाती है। इसके साथ ही आप पुरानी गाड़ी बेचने वाले कुछ डीलर के पास भी जा सकते हैं। अगर आपको भी ये कार लेनी है तो यहां क्लिक करें।

LATEST POSTS:-

आशीष राज पिछले 7 सालों से पत्रकारिता में हैं। मूलरूप से सिवान बिहार के रहने वाले आशीष इलेक्ट्रॉनिक मीडिया के बाद डिजिटल मीडिया का भी अनुभव रखते हैं। फिलहाल, ऑटेो खबरी में बतौर डेस्क इंचार्ज कार्यरत हैं। नोएडा के ISOMES से पढ़ाई के बाद न्यूज24 जैसे बड़े चैनल से करियर की शुरुआत करते हुए , बीबीसी और फर्स्टपोस्ट जैसे चैनलों के लिए फ्रीलांस कर चुके है। आशीष ऑटो के आलावा राजनीति, देश, दुनिया, बिजनेस, धर्म जैसे बीट पर काम कर चुके हैं। आशीष ने 2020 में बिहार विधानसभा चुनाव को अकेले बाइक से कवर किया हैं।