November Car offer: इस महीने लूट मचने वाली है, अभी जानिए किसपर 5 लाख रुपये की…

november-car-offers

November Car offer: फेस्टिव सीजन में कार निर्माता कंपनियां कस्टमर्स के लिए शानदार डील लेकर आई हैं। आज आपको एक दो नहीं बल्कि कई गाड़ियों पर मिल रहे ऑफर्स की जानकारी देने वाले हैं। धनतेरस-दिवाली के दौरान नई कार खरीदने वालों के लिए यह मौका सोने पर सुहागा होने वाला है। इस ऑफर का लाभ आपको इसी महीने तक ही मिलेगा, यानी की 30 नवंबर से पहले आपको ऑफर वाली कोई एक गाड़ी चुननी होगी।

ऑफर लेकर आने वाली लिस्ट में टोयोटा किर्लोस्कर मोटर अबतक सबसे आगे है, कंपनी ने हिलक्स पिक-अप ट्रक पर 5 लाख रुपये की भारी छूट का ऐलान किया है। इसके बाद नंबर आता है महिंद्रा एंड महिंद्रा का, इस कंपनी ने एकलौती इलेक्ट्रिक कार XUV400 पर 3.5 लाख रुपये की छूट की घोषणा की है। आपको बता दें की ये इलेक्ट्रिक कार 456 किमी से अधिक की रेंज देने की क्षमता लेकर आती है। महिंद्रा ने XUV400 के अलावा बोलेरो, बोलेरो नियो समेत कई कारों पर डिस्काउंट दिया जा रहा है।

ऑफर लेकर आने वाली कंपनियों ,में तीसरे स्थान पर आती है Citroen है। इस कंपनी की कार Citroen C5 Aircross पर 2.5 लाख रुपये का डिस्काउंट मिल रहा है। आपको बता दें की इस कार को नए अपडेट्स के साथ हाल ही में लॉन्च किया गया था। Hyundai मोटर्स ने भी महिंद्रा की राह पर चलते हुए अपनी Kona इलेक्ट्रिक पर छूट देने की बात कही है। इसपर 2 लाख रुपये की बचत कर सकते हैं, यहां आपको ये भी जानना चाहिए की कार की कीमत अन्य के मुकाबले थोड़ी अधिक है।

ये भी पढ़ें: Hero Xoom सीरीज के दो नए स्कूटर्स आए सामने, जानिए इंजन की ताकत

छूट देने के मामले में ​​एमजी मोटर भी पीछे नहीं है, कंपनी अपनी एमजी जेडएस ईवी पर 2.3 लाख रुपये की भारी छूट दे रही है। ICE मॉडल MG Astor पर 1.25 लाख रुपये तक का कैश डिस्काउंट और 50,000 रुपये का एक्सचेंज बोनस दिया जा रहा है। जर्मन कार निर्माता Volkswagen ने Tiguan मॉडल पर 1.9 लाख रुपये की छूट मिलेगी।

इन ऑफर्स के आने से जाहिर तौर पर आपकी बचत होने वाली है। ऑफर्स की डिटेल के लिए आप कंपनी के शोरूम में विजिट कर सकते हैं, वहाँ ऑफर के बारे में विस्तृत जानकारी दी जाएगी।

Latest posts:-

जया सिंह पिछले 3 सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2020 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। इलेक्ट्रॉनिक से लेकर डिजिटल मीडिया का अनुभव रखती हैं। अपने करियर में ऑटो-गैजेट्स आदि पर लेख लिख चुकी हैं। फिलहाल, जया सिंह ऑटो खबरी की ऑटो न्यूज वेब साइट में बतौर लेखक काम कर रही हैं।