NEXA आते ही मिलने वाली है 69,000 रुपये की छूट, पेश है पापा की परियों को पसंद आने वाली कार लिस्ट

maruti-suzuki-july-2023-offer

Maruti Suzuki ने जुलाई में अपनी गाड़ियों पर दिए जाने वाले ऑफर्स को जारी कर दिया है, इन ऑफर्स को जानकर आप भी खुश हो जाएंगे। रिपोर्ट्स के मुताबिक मारुती ने जिन ऑफर्स को लॉन्च किया है, उनके तहत 69 हजार रुपये तक का लाभ लिया जा सकता है, ये ऑफर अभी NEXA ऑउटलेट के तहत बिकने वाली कुछ कारों पर मिल रहा है, इसमें Maruti Ignis, Baleno और Ciaz का नाम सामने आ रहा है। चलिए विस्तार से जानते हैं मारुती की इन गाड़ियों पर मिल रहे ऑफर्स के बारे में।

Maruti Ignis

Maruti Ignis पर मिल रहे ऑफर के मुताबिक इसे खरीदने पर आपको 69 हजार रुपये तक का डिस्काउंट मिलने वाला है। इसमें 35 हजार रुपये का कैश डिस्काउंट, 25 हजार रुपये का एक्सचेंज बोनस, 5 हजार रुपये स्क्रैप बोनस और 4,000 रुपये का कॉर्पोरेट ऑफ दिया जा रहा है।

Maruti Baleno

टॉप सेलिंग हैचबैक कार रही Maruti Baleno पर आपको अलग-अलग वैरिएंट्स के मुताबिक डिस्काउंट मिलने वाला है। बलेनो के अल्फा और जेट्टा पेट्रोल मॉडल पर 10 हजार रुपये का कैश बोनस, 20 हजार रुपये का एक्सचेंज बोनस और 5 हजार रुपये का स्क्रैप बोनस दिया जा रहा है। बलेनो के सिग्मा और डेल्टा पेट्रोल मॉडल पर 20 हजार रुपये का कैश बोनस और इतना ही एक्सचेंज बोनस दिया जा रहा है, इसके साथ 5 हजार रुपये का स्क्रैप बोनस भी मिलने वाला है। अगर आप बलेनो के cng मॉडल (Baleno CNG) को खरीदने की सोच रहे हैं तो, इसके साथ 10 हजार रुपये का कैश बोनस, 20 हजार रुपये का एक्सचेंज बोनस और 5 हजार रुपये का स्क्रैप बोनस मिलने वाला है।

ये भी पढ़ें: 33.85km/kg का माइलेज देती है भारत की सबसे सस्ती और Maruti की ये CNG कार

Maruti Ciaz

Maruti Ciaz को लेकर पिछले कुछ समय से कस्टमर्स में उत्साह की कमी नजर आ रही है, लेकिन फिर भी कंपनी इसे प्रमोट करने में कोई भी कमी नहीं छोड़ रही है। Ciaz पर मिल रहे ऑफर के मुताबिक इसे खरीदने या फिर बुक करने पर 25 हजार रुपये का कैश बोनस, 5 हजार रुपये का स्क्रैप बोनस और 3 हजार रुपये की कॉर्पोरेट छूट मिल रही है। ये सभी ऑफर सिर्फ जुलाई महीने के लिए मान्य हैं, इनके बारे में और अधिक जानकारी के लिए आप शोरूम विजिट कर सकते हैं।

Latest posts:-

1 साल से मीडिया क्षेत्र से जुड़े हर्ष सिंह ऑटो खबरी को अपने कार्यों से योगदान दे रहे हैं। जिसमें हर्ष (ऑटो न्यूज़, न्यू लॉन्च, ऑटो रिव्यू, अपकमिंग वाहन, इलेक्ट्रिक गाड़िया, कार/बाइक ऑफर, इत्यादि) बीट पर काम कर रहे हैं। इनके लेखनी को ऑटो खबरी के पाठकों द्वारा काफी पसंद भी किया जाता है। एक छोटे संस्थान से शुरुआत करने वाले हर्ष सिंह अपने करियर में साल 2022 में SN Media ग्रुप से जुड़े। इन्होंने 9 महीनों तक विभिन्न साइटो को अपनी सेवा प्रदान की। अब ऑटो खबरी को योगदान दे रहे हैं।