1.50 लाख रुपये तक सस्ती हुईं MG Motors की गाड़ियां, Astor पर बंपर छूट?

mg-motors

ब्रिटेन की कार मेकर MG Motors ने भारतीय कस्टमर्स के लिए नए साल के ऑफर का ऐलान एक महीने पहले ही कर दिया है। ये ऑफर कारों पर छूट के तौर पर दिया है रहा है। जी हाँ, कंपनी ने एंड ईयर ऑफर की घोषणा कर दी है, जिसमें करों पर एक से डेढ़ लाख रुपये तक की छूट मिल रही है।

ये ऑफर अलग-अलग मॉडल के हिसाब से बदल सकता है। अगर आप भी नए साल पर कार लेने की सोच रहे हैं तो इंतजार मत कीजिए, यही सही समय है कार खरीदने का, क्योंकि देश की लगभग सभी बड़ी कंपनियों ने एक जनवरी से अपनी गाड़ियों की कीमत में बढ़ोत्तरी का ऐलान किया है। चलिए आगे बढ़ते हुए जानते हैं की mg की किस कार पर कितने रुपये का लाभ मिल रहा है।

कंपनी की किस कार पर सबसे बड़ा ऑफर है, उसका नाम MG Astor है। अभी खरीदने पर एक लाख रुपये तक का डिस्काउंट और 50 हजार रुपये तक का एक्सचेंज बोनस प्राप्त कर सकते हैं। ऑफर सिर्फ 31 दिसंबर तक ही मान्य है। ऐसे में जितनी जल्दी हो सके कार को खरीद लीजिए। अन्य ऑफर्स को जानने से पहले ये भी जान लेना जरुरी है की ये ऑफर तभी लागू होंगे, जब कार दिसंबर में ही डिलीवरी के लिए उपलब्ध होगी, ऐसा नहीं है की इस महीने बुक किया जाए और दो तीन महीने बाद डिलीवरी ली जाए।

ये भी पढ़ें: Kawasaki W175 अर्बन रेट्रो हुई लॉन्च, Splendor और Platina को आया पसीना!

MG Gloster को जानते ही होंगे, ये कार भारत में Toyota Fortuner को टक्कर देती है, इसपर भी डेढ़ लाख रुपये तक का डिस्काउंट है। Hector मॉडल पर एक लाख रूपये, टॉप सेलिंग इलेक्ट्रिक कार comet ev पर 65 हजार रुपये और ZS EV पर भी शानदार ऑफर मिल रहा है। इन ऑफर्स के बारे में डिटेल जानकारी के लिए अभी नजदीकी शोरूम जाइए, वहां फाइनेंस से जुड़ी जानकारी भी आसानी से मिल जाएगी।

बता दें की लागत बढ़ने की वजह से कार मेकर्स ने अपनी गाड़ियों की कीमत को भी बढ़ाने का फैसला किया है, माना जा रहा है की कीमतों में एक से डेढ़ फीसदी तक की बढ़ोत्तरी हो सकती है।

Latest posts:-

1 साल से मीडिया क्षेत्र से जुड़े हर्ष सिंह ऑटो खबरी को अपने कार्यों से योगदान दे रहे हैं। जिसमें हर्ष (ऑटो न्यूज़, न्यू लॉन्च, ऑटो रिव्यू, अपकमिंग वाहन, इलेक्ट्रिक गाड़िया, कार/बाइक ऑफर, इत्यादि) बीट पर काम कर रहे हैं। इनके लेखनी को ऑटो खबरी के पाठकों द्वारा काफी पसंद भी किया जाता है। एक छोटे संस्थान से शुरुआत करने वाले हर्ष सिंह अपने करियर में साल 2022 में SN Media ग्रुप से जुड़े। इन्होंने 9 महीनों तक विभिन्न साइटो को अपनी सेवा प्रदान की। अब ऑटो खबरी को योगदान दे रहे हैं।