Maruti Ertiga CNG पर चल रहा बंपर ऑफर, मात्र 50 हजार ले जाए घर

maruti-ertiga-cng

Maruti Ertiga CNG: मारुति सुजुकी मोटर कंपनी अपने अर्टिगा को लेकर के एक बड़ा अपडेट देने जा रहा है। दरअसल, कंपनी के सूत्रों का मानना है कि मारुति अपने अर्टिगा के सीएनजी वेरिएंट को अपडेट करने पर विचार कर रहा है। यह खबर तब से सामने आ रही है जब से टाटा मोटर्स ने अपने पांच के सीएनजी वेरिएंट को अपडेट करने की बात कही है। बता दे कि माना जा रहा है इस नए अपडेट में मारुति सुजुकी अपने अर्टिगा में तमाम तरीके की नई चीजे शामिल कर सकती है। जिसमें की बताया जा रहा है इसके इंजन पावर पहले से ज्यादा मजबूत हो सकते हैं और इस MUV कार में आपको तमाम तरीके की आधुनिक फीचर्स भी देखने को मिल सकती है। जो कि इससे पहले नहीं देखने को मिलती थी।

हालांकि, इसको लेकर के मारुति सुजुकी मोटर कंपनी के तरफ से आधिकारिक तौर पर अभी तक किसी प्रकार का कोई भी बयान सामने नहीं आया है। लेकिन कयास लगाया जा रहा है कि बहुत जल्द इस अपडेट के खत्म होने के बाद कंपनी आधिकारिक तौर पर भी इस खबर की पुष्टि करेगी। वहीं इसके लॉन्चिंग डेट को लेकर के बताया जा रहा है कि कंपनी इस कार को दिसंबर महीने में लॉन्च कर सकती है।

क्या इंजन पावर में होगा कोई बदलाव?

फिलहाल, कंपनी के सूत्रों का मानना है कि इसके इंजन पावर को पहले के मुकाबले पढ़ाया जा सकता है यानी कि इस नए अपडेट के बाद Maruti Ertiga CNG में आपको 1498 cc का इंजन देखने को मिल सकता है। इसी के साथ इस अपडेट के बाद यह कार आपको ऑटोमेटिक और मैनुअल दोनों ट्रांसमिशन में दिया जा सकता है।

ये भी पढ़े: Rumion और Ertiga की कीमतों को लेकर हुआ बड़ा खुलासा, आखिर इस कीमत में क्यों नहीं…

क्या इसका माइलेज पर पड़ेगा कोई असर

माना जा रहा है कि इस नए अपडेट के बाद मारुति सुजुकी मोटर कंपनी की यह कार सीएनजी इंजन के साथ लगभग 25 kg/km की माइलेज दे सकती है। जिसमें की आपको लगभग 50 लीटर का फ्यूल टैंक भी दिया जा सकता है।

क्या-क्या नए फीचर्स हो सकते हैं शामिल

Maruti Ertiga CNG में आपको सनरूफ, एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम, एयरबैग ऑटोमेटिक क्लाइमेट कंट्रोल, वेंटिलेटेड सीट्स जैसे तमाम नए फीचर्स दिए जा सकते हैं।

इस नए अपडेट के बाद क्या होगी कीमत

फिलहाल, माना जा रहा है कि इस नए अपडेट के बाद Maruti Ertiga CNG की शुरुआती एक्स शोरूम कीमत लगभग 10 लाख रुपए हो सकती है।

LATEST POSTS:-

आशीष राज पिछले 7 सालों से पत्रकारिता में हैं। मूलरूप से सिवान बिहार के रहने वाले आशीष इलेक्ट्रॉनिक मीडिया के बाद डिजिटल मीडिया का भी अनुभव रखते हैं। फिलहाल, ऑटेो खबरी में बतौर डेस्क इंचार्ज कार्यरत हैं। नोएडा के ISOMES से पढ़ाई के बाद न्यूज24 जैसे बड़े चैनल से करियर की शुरुआत करते हुए , बीबीसी और फर्स्टपोस्ट जैसे चैनलों के लिए फ्रीलांस कर चुके है। आशीष ऑटो के आलावा राजनीति, देश, दुनिया, बिजनेस, धर्म जैसे बीट पर काम कर चुके हैं। आशीष ने 2020 में बिहार विधानसभा चुनाव को अकेले बाइक से कवर किया हैं।