मात्र 70 हजार में घर ले जाए 110cc बाइक, देती है 85 का माइलेज

best-mileage-bike

अगर आप कम कीमत में ज्यादा माइलेज वाली बाइक लेना चाहते है तो आज हम आपको एक ऐसे बाइक के बारें में बताने वाले है। जिसकी कीमत तो बेहद कम है ही साथ ही बाइक का माइलेज भी कमाल का है। जी हां हम बात कर रहे है TVS Sport की आज के वर्तमान समय में इस बाइक को इतना पसंद नहीं किया जाता या फिर ये कह सकते है की लोग इस बाइक को इसलिए नहीं खरीदते क्योंकि इसकी रिसेल वैल्यू कम है। हालांकि कीमत और माइलेज के हिसाब से इस बाइक का कोई तोड़ नहीं है। तो अगर आप भी इस बाइक को खरीदना चाहते है तो आज हम आपको इस खबर के माध्यम से सारी जानकारी देने वाले है।

TVS Sport इंजन

किसी भी बाइक को खरीदने से पहले हम सेल्समेन से यही सवाल पूछते है की इंजन कितने cc का है। आपके जानकारी के लिए बता दें की इस बाइक में 109.7cc का इंजन मिलता है जो की 6.03ps की पावर और 8.7NM का टॉर्क जनरेट करने में सक्षम है।

TVS Sport माइलेज

माइलेज के मामले में इस बाइक का कोई तोड़ नहीं है। शोरूम के सेल्समैन की मानें तो भीड़ भाड़ वाले इलाके भी ये बाइक 85 का माइलेज आराम से देगी। हालांकि कंपनी इस बाइक पर 75kmpl का माइलेज देती है।

TVS Sport फीचर

बात करें बाइक में मिलने वाले फीचर्स की तो इसमें आपको Analog मीटर मिलता है। साथ ही सेल्फ स्टार्ट, स्टैंड अलार्म, इंडिकेटर लाइट और फ्यूल इंडिकेटर जैसे फीचर्स भी इस बाइक में मौजुद है।

कम बजट में ये बाइक क्यों है सहीं

रिपोर्ट की मानें तो जिनको इस रेंज में बाइक खरीदनी होती है वो सबसे पहले Hero Splendor को पहले नंबर पर रखते है। इसके दो प्रमुख कारण है पहला की Splendor की रिसेल वैल्यू ज्यादा है और दूसरा की इस बाइक को ज्यादातर लोग पसंद करते है। लेकिन सोचने वाली बात है की अगर आप 1 लाख ना देकर केवल 70 हजार में यह बाइक खरीदते है। मान लीजिए की आप रोज 20 किलोमीटर का सफर तय करते है। तो इस हिसाब 100 रुपये के तेल में आप 4 दिनों तक TVS Sport पर घूम सकते है। लेकिन अगर 100 रुपए का तेल Hero Splendor में डालते है तो आप मात्र 3 दिन ही घूम सकेगें।

LATEST POSTS:-

1 साल से मीडिया क्षेत्र से जुड़े हर्ष सिंह ऑटो खबरी को अपने कार्यों से योगदान दे रहे हैं। जिसमें हर्ष (ऑटो न्यूज़, न्यू लॉन्च, ऑटो रिव्यू, अपकमिंग वाहन, इलेक्ट्रिक गाड़िया, कार/बाइक ऑफर, इत्यादि) बीट पर काम कर रहे हैं। इनके लेखनी को ऑटो खबरी के पाठकों द्वारा काफी पसंद भी किया जाता है। एक छोटे संस्थान से शुरुआत करने वाले हर्ष सिंह अपने करियर में साल 2022 में SN Media ग्रुप से जुड़े। इन्होंने 9 महीनों तक विभिन्न साइटो को अपनी सेवा प्रदान की। अब ऑटो खबरी को योगदान दे रहे हैं।