Maruti car offer: दमदार माइलेज वाली इन कारों पर मिल रहा बंपर ऑफ़र, 54 हज़ार रुपए तक की होगी बचत

maruti-car-offer

Maruti car offer: मारुति सुजुकी ने अपने एरिना डीलरशिप नेटवर्क के माध्यम से सेलेरियो हैचबैक पर 31 अगस्त 2023 तक 54 हजार रुपये तक की छूट देने का ऐलान किया है। इस ऑफर में नकद छूट, एक्सचेंज बोनस और कॉर्पोरेट छूट के रूप में कई सारे लाभ शामिल हैं। वहीं यह ऑफर खरीदारी करने वालों के लिए एक बड़ा मौका हो सकता है।

मारुति सेलेरियो वैरिएंट्स

मारुति सेलेरियो कुल चार वेरिएंट्स – Lxi, Vxi, ZXi और ZXi Plus में उपलब्ध है। इसपर 35,000 रुपये की नकद छूट के साथ ही 15,000 रुपये तक का एक्सचेंज बोनस और 4,000 रुपये तक का कॉर्पोरेट छूट भी शामिल है। यह ऑफर खरीददारों के लिए एक अच्छा मौका हो सकता है, ऑफर को लेकर एक्सपर्ट्स का कहना है की अभी ये सब्से शानदार ऑफर है, इससे भी दमदार ऑफर के लिए दो से तीन महीने का इंतजार करना हो सकता है।

Maruti Celerio मॉडल्स

मारुति सेलेरियो के Vxi, ZXi और ZXi Plus (MT) वेरिएंट्स पर 35 हजार रुपये तक की नकद छूट दी जा रही है। वहीं सीएनजी और एलएक्सआई एमटी वेरिएंट्स पर 30 हजार रुपये की नकद छूट उपलब्ध है। इसमें एक्सचेंज बोनस के तौर पर 15 हजार रुपये की छूट भी है और कॉर्पोरेट छूट के तौर पर 4 हजार रुपये तक की छूट भी उपलब्ध है। इसकी ज्यादा जानकारी शोरूम से प्राप्त कर सकते हैं।

ये भी पढ़ें: त्योहारी सीजन से पहले Bajaj Chetak Electric Scooter हुआ इतना सस्ता, ये है ऑफ़र की डिटेल्स

Maruti Celerio स्पेसिफिकेशन

मारुति सेलेरियो के पावरट्रेन और स्पेसिफिकेशन की बात करें तो इसका 1.0-लीटर पेट्रोल इंजन पांच-स्पीड मैनुअल और एक एएमटी यूनिट के साथ उपलब्ध है। यह इंजन 66bhp की मैक्सिमम पावर और 89Nm की मैक्सिमम टॉर्क जेनरेट करता है। सीएनजी वेरिएंट में पांच-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स के साथ 56bhp की पावर और 82Nm की पीक टॉर्क उत्पन्न होती है। यही इसकी सबसे बड़ी खूबियों में से एक है।

अब मारुति सेलेरियो के फीचर्स की बात कर लेते हैं। इसमें 7-इंच टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, एंड्रॉइड ऑटो, एप्पल कारप्ले, इंजन स्टार्ट/स्टॉप बटन, पैसिव कीलैस एंट्री, स्टीयरिंग व्हील माउंटेड ऑडियो कंट्रोल्स, सेमी-डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर और इलेक्ट्रिक ओआरवीएम (टर्न इंडिकेटर्स के साथ) शामिल हैं। इसके साथ ही ड्यूल फ्रंट एयरबैग्स, हिल-होल्ड असिस्ट (ऑटोमेटिक वेरिएंट में), रियर पार्किंग सेंसर्स और एबीएस के साथ ईबीडी भी उपलब्ध है।

Latest posts:-

रितेश सिंह पिछले 12 सालों से पत्रकारिता में हैं। मूलरूप से सिवान बिहार के रहने वाले रितेश इलेक्ट्रॉनिक मीडिया के बाद डिजिटल मीडिया का भी अनुभव रखते हैं। फिलहाल, ऑटो खबरी में बतौर सीनियर एडिटर कार्यरत हैं। नोएडा के UPTU से पढ़ाई के बाद तिरंगा टीवी जैसे बड़े चैनल से करियर की शुरुआत करते हुए , DW हिन्दी जैसे चैनलों के लिए फ्रीलांस भी कर चुके है। रितेश ऑटो के आलावा दुनिया, बिजनेस, धर्म जैसे बीट पर काम कर चुके हैं। इसके आलावा रितेश ने Xs worldwide, expoodle, HCL जैसे कंपनियों के लिए भी काम किया हैं।