July Car Offers: मारुति सुज़ुकी अपने इन वेरिएंट पर ग्राहकों को दे रही शानदार ऑफ़र

july-car-offers

July Car Offers: देश की सबसे बड़ी कार निर्माता कंपनी मारुति की ओर से प्रीमियम कारों पर काफ़ी शानदार ऑफर्स दिए जा रहे हैं। इस खबर में हम आपको बता रहे हैं कि जुलाई के महीने में नेक्सा डीलरशिप के जरिए बेची जाने वाली कारों पर कंपनी की ओर से अपने ग्राहकों को कितना डिस्काउंट ऑफर किया जा रहा है।

मारुति इग्निस पर जून महीने में सबसे ज्यादा डिस्काउंट ऑफर किया जा रहा है। इस हैचबैक पर 69 हजार रुपये का अधिकतम डिस्काउंट ऑफर दिया जा रहा है। इसमें 35 हजार रुपये का कैश डिस्काउंट, 25 हजार रुपये का एक्सचेंज बोनस, चार हजार रुपये का कॉर्पोरेट डिस्काउंट, और पांच हजार रुपये का स्क्रैप बोनस शामिल हैं। इग्निस की एक्स शोरूम कीमत 5.84 लाख रुपये से शुरू होती है और वहीं इसके टॉप वैरिएंट को 8.16 लाख रुपये की कीमत पर खरीदा जा सकता है।

मारुति बलेनो (Baleno) पर जुलाई महीने में डिस्काउंट पेश की जा रही है। कंपनी इस प्रीमियम हैचबैक पर ज्यादा से ज्यादा 45 हजार रुपये का डिस्काउंट ऑफर कर रही है। इसमें सबसे ज्यादा डिस्काउंट सिग्मा और डेल्टा वैरिएंट पर दिया जा रहा है। इन दोनों ही वैरिएंट्स पर 20 हजार रुपये का कैश डिस्काउंट, 20 हजार रुपये का एक्सचेंज बोनस, और पांच हजार रुपये का स्क्रैप बोनस मिल रहा है।

ये भी पढ़ें: Maruti Suzuki की Fronx का शुरू हुआ निर्यात, इस मॉडल की है सबसे ज्यादा डिमांड

वहीं बलेनो के जेटा और एल्फा वैरिएंट्स पर 10 हजार रुपये का कैश डिस्काउंट, 20 हजार रुपये का एक्सचेंज बोनस, और पांच हजार रुपये का स्क्रैप डिस्काउंट मिल रहा है। वहीं बलेनो के सीएनजी वैरिएंट को खरीदने पर 10 हजार रुपये का कैश डिस्काउंट, 20 हजार रुपये का एक्सचेंज बोनस और पांच हजार रुपये का स्क्रैप डिस्काउंट मिल रहा है। बलेनो की एक्स शोरूम कीमत 6.61 लाख रुपये से शुरू होती है और इसके टॉप वैरिएंट की एक्स शोरूम कीमत 9.88 लाख रुपए है।

मारुति की प्रीमियम सेडान कार सियाज पर जुलाई महीने में अधिकतम 33 हजार रुपये तक का डिस्काउंट मिल रहा है। इस कार पर 25 हजार रुपये का एक्सचेंज बोनस, पांच हजार रुपये का स्क्रैप बोनस और तीन हजार रुपये का कॉर्पोरेट डिस्काउंट दिया जा रहा है। मारुति सियाज की एक्स शोरूम कीमत 9.30 लाख रुपये से शुरू होती है और इसके टॉप वैरिएंट को 12.29 लाख रुपये की एक्स शोरूम कीमत पर खरीदा जा सकता है।

वहीं अगर बात करें अन्य वैरिएंट्स की तो रिपोर्ट्स के मुताबिक कंपनी अन्य वेरिएंट्स पर जैसे नेक्सा कारों और एसयूवी पर किसी भी तरह का कोई ऑफर जुलाई महीने में नहीं देने जा रही है।

Latest posts:-

रितेश सिंह पिछले 12 सालों से पत्रकारिता में हैं। मूलरूप से सिवान बिहार के रहने वाले रितेश इलेक्ट्रॉनिक मीडिया के बाद डिजिटल मीडिया का भी अनुभव रखते हैं। फिलहाल, ऑटो खबरी में बतौर सीनियर एडिटर कार्यरत हैं। नोएडा के UPTU से पढ़ाई के बाद तिरंगा टीवी जैसे बड़े चैनल से करियर की शुरुआत करते हुए , DW हिन्दी जैसे चैनलों के लिए फ्रीलांस भी कर चुके है। रितेश ऑटो के आलावा दुनिया, बिजनेस, धर्म जैसे बीट पर काम कर चुके हैं। इसके आलावा रितेश ने Xs worldwide, expoodle, HCL जैसे कंपनियों के लिए भी काम किया हैं।