जुलाई में Hyundai की इन कारों पर मिल रही है तगड़ी छुट, i10 पर 40,000 तक का डिस्काउंट

hyundai-discount-cars

जुलाई के महीने में हुंडई मोटर (Hyundai) कंपनी की इन कारों पर मिल रही है तगड़ी छुट। इसमें काफी सारी चीजें शामिल हैं जैसे कि कॉर्पोरेट छूट, एक्सचेंज छूट जैसे और भी कई सारे चीजें शामिल हैं। इस खबर के माध्यम से हम आपको उन सभी चीजों के बारे में बताएंगे। इसके साथ ही हम आपको यह भी बताएंगे कि इस महीने में कार लेने में आपको कितने रुपए तक का फायदा हो सकता है।

वहीं, इसमें कंपनी की कुछ ऐसी कारें भी शामिल हैं, जिनमें फिलहाल किसी प्रकार का कोई भी डिस्काउंट नहीं दिया जा रहा है।  लेकिन उम्मीद है कि आने वाले महीनों में इन सभी कार्यों में भी डिस्काउंट दिया जाएगा।

Hyundai Grand i10 Nios

कंपनी के इस कार में आपको कुल 38,000 रुपए की डिस्काउंट दी जाती है। जिसमें 20,000 से 25,000 रुपए का कैश डिस्काउंट, 10,000 रुपए का एक्सचेंज डिस्काउंट और 3000 रुपए का कॉर्पोरेट डिस्काउंट शामिल हैं।

Hyundai Aura

कंपनी के Aura पर आपको कुल 33,000 रुपए की डिस्काउंट दी जाती है। जिसमें 10,000 से 25,000 रुपए का कैश डिस्काउंट, 10,000 रुपए का एक्सचेंज डिस्काउंट और 3000 रुपए का कॉर्पोरेट डिस्काउंट शामिल हैं।

ये भी पढ़ें: लो जी पढ़ लो Hero Splendor की ABCD, मात्र 73,481 रुपये की एक्स-शोरूम कीमत में घर…

Hyundai i20

Hyundai i20 में आपको कंपनी के तरफ से कुल 20,000 रुपए की डिस्काउंट दी जाती है। जिसमें 10,000 रुपए का कैश डिस्काउंट और 10,000 रुपए का एक्सचेंज डिस्काउंट शामिल है। इसमें आपको किसी भी प्रकार का कॉरपोरेट डिस्काउंट नहीं दिया जाता है।

Hyundai Alcazar

कंपनी के Alcazar पर आपको कुल 20,000 रुपए की डिस्काउंट दी जाती है। जो कि आपको सिर्फ एक्सचेंज ऑफर के साथ मिलता है। इसमें आपको किसी प्रकार का कैश व कॉर्पोरेट डिस्काउंट नहीं मिलता है।

पता है कि ज्यादातर लोगों को Hyundai Verna, Hyundai Venue और Hyundai Creta पर डिस्काउंट का इंतजार था, लेकिन कंपनी इस महीने में इन सब गाड़ियों पर किसी प्रकार की कोई भी छूट नहीं दे रही है।

बता दें, कंपनी कें कुछ सूत्रों ने बताया कि हो सकता है अगले महीने में इन सभी गाड़ियों पर भी डिस्काउंट दिया जा सके। लेकिन फ़िलहाल इस पर कोई भी डिस्काउंट नहीं मिल रहा है और इसके पिछले महीने भी इन सभी गाड़ियों पर किसी प्रकार की कोई भी छूट नहीं दी गई थी।

Latest posts:-

जया सिंह पिछले 3 सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2020 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। इलेक्ट्रॉनिक से लेकर डिजिटल मीडिया का अनुभव रखती हैं। अपने करियर में ऑटो-गैजेट्स आदि पर लेख लिख चुकी हैं। फिलहाल, जया सिंह ऑटो खबरी की ऑटो न्यूज वेब साइट में बतौर लेखक काम कर रही हैं।