अपनी कारों पर Honda दे रही 1 लाख तक की छूट, ऐसे उठाएं फ़ायदा

honda-offers

काफी समय से Honda city भारतीय बाजार में लोगों की पसंदीदा कार में से एक है। अगर अपने लिए भी आप एक नई कार खरीदने की प्लानिंग कर रहे हैं तो आपको बता दें कि किक लगभग 1 लाख रुपये तक का डिस्काउंट कंपनी अपनी वाहन पर दे रही है। ग्राहक अधिकतम लाभ होंडा सिटी हाइब्रिड सेडान पर उठा सकते हैं, जबकि अमेज सबकॉम्पैक्ट सेडान पर लाभ कम मिलता है। चलिए जानते हैं की क्या ऑफर्स लेकर आ रही है होन्डा अपने ग्राहकों के लिए , जिससे बड़े स्तर पर बिक्री बढ़ने वाली है।

कंपनी इसमें नगद छूट के अलावा एक्सचेंज बोनस, लॉयल्टी बोनस के साथ कॉर्पोरेट डिस्काउंट ऑफर दे रही है। कंपनी अभी के समय में भारत में अपनी कुल चार मॉडल सेल करती है, जिसमें amaze, fifth-gen City, City Hybrid है। चलिए आपको जानकारी देते हैं किस कार पर कितना डिस्काउंट कंपनी की ओर से मिल रहा है।

दरअसल होंडा अमेज पर अधिकतम 16 हजार रुपये तक का ऑफर मिल रहा है और इसमें 10 हजार रुपये तक की नकद छूट के साथ ही 6 हजार रुपये तक की कॉर्पोरेट छूट भी शामिल है। हालांकि कंपनी फिलहाल अमेज पर कोई एक्सचेंज बोनस नहीं दे रही है।

ये भी पढ़ें: Ninja 400 और YZF-R3 को टक्कर देने आ रही ये जबरदस्त Aprilia RS 457, कम्पनी ने उठाया पर्दा

आप अगर fifth-gen Honda City के पेट्रोल वेरिएंट को खरीद रहे हैं तो इसपर ग्राहक को 10 हजार रुपये तक की नकद छूट का फायदा मिल सकता हैं। साथ ही 10 हजार रुपये का एक्सचेंज बोनस और 8 हजार रुपये तक का कॉर्पोरेट डिस्काउंट भी ग्राहक को मिल रहा है। आपके पास अगर पहले से ही होंडा की कार है और तो इसे एक नई कार के लिए आप एक्सचेंज कर सकते हैं। आपको इस पर 20 हजार रुपये तक का बोनस भी मिल जाएगा।

बता दें कि सितंबर 2023 में City Hybrid पर मैक्सिमम 1 लाख रुपये तक की छूट मिल रही है, जिसमें नकद छूट और एक्सचेंज बोनस दोनों शामिल हैं। वहीं वर्तमान में सिटी हाइब्रिड को 18.89 लाख रुपये से लेकर 20.39 लाख रुपये तक बेचा जा रहा है और दोनों ही कीमत एक्स-शोरूम हैं। ऑफर के बारे में और डिटेल्स के लिए कंपनी के नजदीकी शोरूम विजिट कर सकते हैं, इसके अलावा आधिकारिक वेबसाइट से भी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

Latest posts:-

जया सिंह पिछले 3 सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2020 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। इलेक्ट्रॉनिक से लेकर डिजिटल मीडिया का अनुभव रखती हैं। अपने करियर में ऑटो-गैजेट्स आदि पर लेख लिख चुकी हैं। फिलहाल, जया सिंह ऑटो खबरी की ऑटो न्यूज वेब साइट में बतौर लेखक काम कर रही हैं।