मात्र 16 हजार रूपये में मिलेगी 70kmpl माइलेज वाली Hero Splendor, अपने फोन पर..

Second hand Splendor plus

दुनिया के सबसे बड़े टू व्हीलर मार्केट भारत में आए दिन कोई न कोई बाइक लॉन्च होती रहती है और सभी की इच्छा होती है की वो नई बाइक खरीदे, लेकिन कभी कभी बजट देखकर कस्टमर्स अपना सपना छोड़ देते हैं। लेकिन अभी हम आपको कुछ ऐसी बाइक्स के बारे में बताने जा रहे हैं, जो हैं तो पुरानी लेकिन लुक और परफॉर्मेंस में ये आज भी दमदार हैं। जी हां, हम बात कर रहे हैं सेकंड हैंड बाइक्स की। पिछले कुछ समय में सेकंड हैंड बाइक्स की डिमांड में तेजी देखने को मिली है और इसमें भी सबसे अधिक Splendor की मांग रही है। आइए जानते हैं सेकंड हैंड स्प्लेंडर पर मिल रहे कुछ ऑफर्स के बारे में, ये आपके बाइक खरीदने के सपने को पूरा कर सकते हैं। चलिए शुरू से शुरू करते हैं।

1: पहला ऑफर है ओएलएक्स (OLX) पर, ऑनलाइन गाड़ी खरीदने और बेचने वाली इस वेबसाइट पर स्प्लेंडर के एक मॉडल को लिस्ट किया गया है, इसे अबतक 20 हजार किलोमीटर तक चलाया गया है और कीमत 55 से 60 हजार रूपये के बीच है। सबसे अच्छी बात ये की इस साथ इंश्योरेंस की सुविधा भी मिल जाती है।

2: OLX पर ही लिस्ट हुई एक और स्प्लेंडर की कीमत 40 हजार रूपये है, 2019 मॉडल इस बाइक ने अबतक 35 हजार किलोमीटर की दूरी तय की है और इसके साथ इंश्योरेंस नहीं मिलता है।

ये भी पढ़े: देशी जुगाड़ से बना दी पानी के मोटर से चलने वाली Splendor! वीडियो देख Elon Musk को 100 डिग्री…

3: Splendor के एक 2015 मॉडल को Droom नाम की वेबसाइट पर लिस्ट किया गया है, वहां दी गई जानकारी के मुताबिक इसे अबतक 50 हजार किलोमीटर चलाया गया है और कीमत 30 हजार रूपये है।

4: एक दूसरे, Splendor 2011 मॉडल की कीमत 20 हजार रूपये है, इसे अबतक 80 हजार किलोमीटर चलाया गया है, हालांकि देखने में इसकी कंडीशन सही नजर आती है।

5: Droom पर लिस्ट हुई 2009 मॉडल Hero Splendor को अबतक करीब एक लाख किलोमीटर चलाया गया है और इसकी कीमत मात्र 16 हजार रूपये है, हालांकि अब इसकी वैधता एक वर्ष की ही बची है।

कभी भी ऑनलाइन कार या बाइक लेने से पहले उसके बारे में सभी जानकारियां जुटा लें, नहीं तो नुकसान उठाना पड़ सकता है और उससे भी बड़ी बात ये की बिना डिलीवरी लिए पेमेंट न करें।

Note: ऊपर दी गई सभी जानकारियां अलग अलग वेबसाइट से ली गईं हैं, समय के अनुसार इनकी कीमतों में अंतर देखा जा सकता है। ज्यादा जानकारी के लिए ऑनलाइन गाड़ी बेचने वाली कंपनियां की वेबसाइट चेक कर सकते हैं।

LATEST POSTS:-

जया सिंह पिछले 3 सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2020 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। इलेक्ट्रॉनिक से लेकर डिजिटल मीडिया का अनुभव रखती हैं। अपने करियर में ऑटो-गैजेट्स आदि पर लेख लिख चुकी हैं। फिलहाल, जया सिंह ऑटो खबरी की ऑटो न्यूज वेब साइट में बतौर लेखक काम कर रही हैं।