Hero HF Deluxe पर मिल रहा 2100 रुपये का बोनस, मात्र 6,999 रुपये डाउनपेमेंट में…

hero-hf-deluxe

बाइक खरीदने की सोच रहे कस्टमर्स के लिए आज का ये आर्टिकल मददगार शाबित हो सकता है, अभी हम आपको भारत में सबसे अधिक बिकने वाली बाइक्स में से एक Hero HF Deluxe पर मिल रहे ऑफर्स और इसमें मिल रही खूबियों के बारे में बताने जा रहे हैं। हीरो मोटर्स की इस बाइक ने कई बड़े रिकॉर्ड बनाए हैं और आज भी इसकी डिमांड में कोई कमी देखने को नहीं मिल रही है।

कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट पर लिखी जानकारी के मुताबिक Hero HF Deluxe को खरीदने पर 2100 रुपये का कैश बोनस दिया जा रहा है साथ ही 6,999 रुपये की आसान डाउनपेमेंट में आप इसे अपने साथ लेकर जा सकते हैं। HF Deluxe को फाइनेंस करवाने पर कम से कम 5.55% ब्याज का विकल्प दिया जाएगा, हालाँकि ये इस बात पर निर्भर करता है की आप कंपनी के किस प्लान का चयन करते हैं। गाड़ी में कुछ नए फीचर्स को भी जोड़ा गया है, जैसे की i3s, 130mm रियर ब्रेक और PFI के साथ xSens

HF Deluxe, कंपनी के पोर्टफोलियो में शामिल सबसे सस्ती बाइक्स में से एक है और अभी इसकी शुरुआती एक्स-शोरूम कीमत 58 हजार रुपये के आस पास है। अपने शहर में कीमत की जानकारी के लिए आपको नजदीकी शोरूम जाना हो सकता है, साथ ही अन्य ऑफर्स की सुचना मिल जाएगी, बाइक में पहले की ही तरह 100cc का Air cooled, 4-stroke, Single cylinder, OHC इंजन दिया जा रहा है। ये 8.05 Nm टॉर्क और 8.02 PS पावर देने की क्षमता लेकर आ रहा है

ये भी पढ़ें:पेट्रोल और डीज़ल को छोड़ भारतीय कस्टमर्स ने पकड़ा ev का हाथ, Tata motors को हुआ…

कंपनी द्वारा किए दावे में ये बात सामने आ रही है की HF Deluxe बाइक, एक लीटर पेट्रोल में 70 किलोमीटर तक चल सकती है, यानी की 70kmpl का दमदार माइलेज। 9.6 लीटर का फ्यूल टैंक, फुल करने पर 670 किलोमीटर तक का माइलेज मिल सकता है, हालाँकि ये इस बात पर निर्भर करता है की आप शहर में चलते हैं या फिर हाईवे पर। अगर आप भी हीरो hf delux को खरदीने जा रहे हैं तो यही सही समय है, क्योंकि ये बात चल रही है की हीरो अपनी बाइक्स की कीमत को बढ़ाने जा रही है, इसका आधिकारिक ऐलान अभी बाकी है।

Latest posts:-

जया सिंह पिछले 3 सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2020 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। इलेक्ट्रॉनिक से लेकर डिजिटल मीडिया का अनुभव रखती हैं। अपने करियर में ऑटो-गैजेट्स आदि पर लेख लिख चुकी हैं। फिलहाल, जया सिंह ऑटो खबरी की ऑटो न्यूज वेब साइट में बतौर लेखक काम कर रही हैं।