कार लेने का सुनहरा मौका! Renault दे रहा है अपनी गाड़ियों पर बंपर डिस्काउंट

renault-car-offers

अगर आप अपने लिए जुलाई के महीने में एक नई कार लेने की प्लानिंग कर रहे हैं तो आपको बता दे Renault इंडिया जुलाई के महीने में अपनी गाड़ियों पर जबरदस्त डिस्काउंट ऑफर कर रही है। चलिए आपको इसके बारे में अधिक जानकारी देते हैं कंपनी की ओर से आपको 77,000 रुपये तक का डिस्काउंट मिल जाएगा। वह यह डिस्काउंट ऑफर आपको इस महीने के आखिरी तारीख है पिछले स्टॉप के उपलब्ध होने तक दिया जाएगा।

Renault kwid discount offer

अपने हैचबैक कार पर कंपनी 57,000 रुपये तक के बेनिफिट्स ऑफर दे रही है। जिसके अंदर 15 हजार रुपये तक का कैश डिस्काउंट, 20 हजार रुपये तक का एक्सचेंज बोनस और 12 हजार तक का कॉरपोर्टेट डिस्काउंट मिल रहा हैं इसके साथ ही इसमें आपको 10हजार तक का लॉयल्टी बोनस भी मिल रहा है। ऐसा बताया जा रहा है की जल्द ही रीनॉल्ट कंपनी अपनी इस कार के इलेक्ट्रिक वैरिएंट को लॉन्च कर सकती है, हालांकि आधिकारिक तौर पर अबतक कोई भी जानकारी सामने नहीं आई है।

Renualt triber discount offer

ये कार भारतीय बाजार में सबसे किफायती mpv में से एक है। इस पर कंपनी तगड़ा डिस्काउंट दे रही है। जो 52हजार रुपये तक का है। जिसमे से आपको 15 हजार रुपये तक का कॉर्पोरेट डिस्काउंट और 25,000 रुपये तक का एक्सचेंज बोनस मिल रहा है। ये सभी ऑफर्स इस महीने की 31 तारीख तक वैध हैं, उसके बाद अगले महीने नए ऑफर का ऐलान किया जाएगा।

ये भी पढ़ें: आखिर कितने का रेंज देता है 116kmph टॉप स्पीड वाला Ola S1 Pro, पढ़ें पूरी खबर

Renault kiger discount offer

भारतीय बाजार में ये इकलौती कॉम्पैक्ट एसयूवी है। इसपर कंपनी को ओर से 77 हजार रुपये तक का डिस्काउंट मिल रहा है। जिसमें 25 हजार रुपये तक का कैश डिस्काउंट, 20,000 रुपये तक का एक्सचेंज बोनस, 12,000 रुपये तक का कॉर्पोरेट डिस्काउंट के अलावा 20,000 रुपये लॉयलिटी बोनस भी मिल रहा है। इस ऑफर के बारे में और अधिक डिटेल जानकारी के लिए शोरूम जा सकते हैं, वहां आपको सभी बातों का पता लग जाएगा।

मुकाबला

आपको बता दें घरेलू बाजार में इस गाड़ी का मुकाबला निसान मैग्नइट, टाटा पंच, सिट्रोएन सी 3, टाटा अल्ट्रोज, हुंडई वेन्यू, महिंद्रा बोलेरो जैसी कारों से है। ये सभी गाड़ियां भी अपने सेगमेंट में काफी फेमस हैं और पिछले महीने की सेल देखें तो हुंडई वेन्यू को बढ़त हुई है।

Latest posts:-

जया सिंह पिछले 3 सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2020 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। इलेक्ट्रॉनिक से लेकर डिजिटल मीडिया का अनुभव रखती हैं। अपने करियर में ऑटो-गैजेट्स आदि पर लेख लिख चुकी हैं। फिलहाल, जया सिंह ऑटो खबरी की ऑटो न्यूज वेब साइट में बतौर लेखक काम कर रही हैं।