3,000 रुपये से कम की emi पर लेकर जाइए चमचमाती Yamaha MT 15! देखता रहेगा मोहल्ला

yamaha-mt-15

यामाहा मोटर्स ने स्पोर्ट्स बाइक मार्केट में एक नई बाइक MT 15 को लॉन्च कर दिया है और इसकी बुकिंग भी शुरू कर दी गई है। ये बाइक भारत में ktm, apache और kawasaki जैसी ब्रांड से टक्कर लेने वाली है। बाइक का लुक बेहद ही शानदार और आकर्षक है, जबकि इंजन की क्षमता का अंदाजा टेस्ट राइड के बाद से लगाया जा सकेगा। चलिए विस्तार से जानते हैं क्या खास लेकर आ रही है MT 15 और क्या है इसकी कीमत।

स्पोर्ट्स बॉडी पर आने वाली MT 15 के फ्रंट में शार्प लाइट दिखती है, जोकि इसके लुक को शानदार बना देती है। इसके अलावा टर्न साइड इंडिकेटर, DRLs भी देखने को मिल रहा है। इसमें 155 cc का Liquid cooled, 4-stroke, SOHC, 4-valve इंजन दिया गया है। ये इंजन 18.4 PS की पावर और 14.1 Nm का टॉर्क जेनरेट करने की क्षमता लेकर आ रहा है।

सेफ्टी के मद्देनजर बाइक में सिंगल चैनल एबीएस के साथ डिस्क ब्रेक दिए गए हैं, डिजिटल इंस्ट्रुंमेंट क्लस्टर के साथ बाइक को एडवांस बनाने की कोशिश की गई है। इसमें ब्लूथूत कनेक्टिविटी, ओडोमीटर, स्पीडोमीटर, क्लॉक और फ्यूल इंडिकेटर की सुविधा मिल जाती है। जानकारों का कहना है की एक-दो फीचर्स और जोड़कर इसे शानदार बनाया जा सकता था।

अन्य फीचर्स में वाई-कनेक्ट, वीवीए, गियर इंडिकेटर, शिफ्ट टाइमिंग लाइट, वीवीए इंडिकेटर, साइडस्टैंड इंजन कट-ऑफ स्विच, रेव्स डैशबोर्ड, रैंकिंग और एल्यूमिनियम स्विंगआर्म मिलने वाला है। इन खूबियों क साथ बाइक की कीमत 1.67 लाख रुपये तक जाती है, ये एक्स-शोरूम कीमत है। नई दिल्ली में बाइक की ऑन रोड कीमत 1.73 लाख रुपये तक जा सकती है। अन्य राज्यों में वहां के नियमों के हिसाब से कीमत बदल सकती है।

अगर आप भी मौजूदा सभी विकल्पों का विकल्प ढूंढ रहे हैं तो Yamaha MT 15 के लिए जा सकते हैं। बाइक को बुक करने के लिए नजदीकी शोरूम या फिर कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट पर विजिट कर सकते हैं। सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक बाइक को बुक करने के लिए 2500 रुपये की टोकन मनी ली जा रही है। इसके साथ ऑफर्स की पेशकश की जा रही है, ऐसे में बाइक को कम से कम कीमत में खरीदने का सबसे शानदार मौका हो सकता है।

Latest posts:-

1 साल से मीडिया क्षेत्र से जुड़े हर्ष सिंह ऑटो खबरी को अपने कार्यों से योगदान दे रहे हैं। जिसमें हर्ष (ऑटो न्यूज़, न्यू लॉन्च, ऑटो रिव्यू, अपकमिंग वाहन, इलेक्ट्रिक गाड़िया, कार/बाइक ऑफर, इत्यादि) बीट पर काम कर रहे हैं। इनके लेखनी को ऑटो खबरी के पाठकों द्वारा काफी पसंद भी किया जाता है। एक छोटे संस्थान से शुरुआत करने वाले हर्ष सिंह अपने करियर में साल 2022 में SN Media ग्रुप से जुड़े। इन्होंने 9 महीनों तक विभिन्न साइटो को अपनी सेवा प्रदान की। अब ऑटो खबरी को योगदान दे रहे हैं।