8 हजार रुपये में अभी लेकर जाइए Hf Delux, देती है इतना माइलेज

hf-deluxe

कम्यूटर बाइक्स बेचने में नंबर एक मानी जाने वाली हीरो के पास Hf Delux है, ये बाइक स्प्लेंडर के बाद हीरो की दूसरी सबसे अधिक बिकने वाली बाइक है। इंजन और स्पेसिफिकेशन्स में काफी हदतक डीलक्स अपनी साथ स्प्लेंडर की तरह है। इस बाइक के साथ कंपनी कई बेहतरीन ऑफर्स लेकर आ रही है, जिसे देखने के बाद काफी लोग खरीदने शोरूम पहुंच रहे हैं।

अगर आपका भी ऐसा कोई प्लान है तो आज हम इसके बारे में बात करने जा रहे हैं। एक ऑफर के मुताबिक आप मात्र 8 हजार रुपये में इस बाइक को अपने घर लेकर आ सकते हैं, हालांकि इसके साथ कंपनी की कुछ शर्तें भी हैं। चलिए आपको बाइक के फीचर्स और फिर ऑफर की जानकारी देते हैं।

हीरो मोटोकॉर्प की इस बाइक को अब तक कस्टमर्स से शानदार रिस्पॉन्स मिला है। जिसकी सबसे बड़ी वजह कम खर्च और शानदार माइलेज है। इस बाइक की फिलहाल एक्स-शोरूम कीमत 67,268 रुपये और ऑन-रोड कीमत 81,629 रुपये तक जाती है।

ये भी पढ़ें: ये है Honda Dio 125, माइलेज के मामले में Activa की भी अम्मा!

अगर आप एक साथ इतने पैसे खर्च नहीं करना चाहते हैं तो डाउनपेमेंट के जरिए पुरे पैसे जमा कर सकते हैं, इसके लिए फाइनेंस प्लान लेना होगा और उसके बदले एक निश्चित राशि emi के तौर पर भरनी होगी। फाइनेंस प्लान के मुताबिक आपको केवल आठ हजार रुपये डाउनपेमेंट करना होगा, बाकी बची रकम बैंक द्वारा फाइनेंस की जाएगी।

अगर फाइनेंस प्लान पर ब्याज दर 9.7 फीसदी है और अवधि 36 महीने है तो मासिक ईएमआई 2,165 रुपये हो सकती है, इसके बारे में और डिटेल्स के लिए फाइनेंसर से संपर्क कर सकते हैं। Hf Delux में 97.2 सीसी सिंगल सिलेंडर इंजन है जो 4 स्पीड गियरबॉक्स के साथ अधिकतम 8.02 ps की पावर और 8.05 nm का टॉर्क जेनरेट करता है।

बाइक का दावा किया गया माइलेज 70 किलोमीटर प्रति लीटर है। कम्यूटर बाइक होने की वजह से इसके दोनों टायर्स में ड्रम ब्रेक दिया गया है, हैलोजन हेडलाइट्स/टेल लाइट्स/टर्न सिग्नल के साथ बाइक के लुक को पहले की तरह जारी रखा गया है। सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक हीरो कंपनी जल्द ही स्मार्ट डिस्प्ले वाला Delux लॉन्च करने वाली है, हालांकि अभी तक हीरो मोटोकॉर्प की ओर से कोई भी जानकारी नहीं है।

Latest posts:-

जया सिंह पिछले 3 सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2020 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। इलेक्ट्रॉनिक से लेकर डिजिटल मीडिया का अनुभव रखती हैं। अपने करियर में ऑटो-गैजेट्स आदि पर लेख लिख चुकी हैं। फिलहाल, जया सिंह ऑटो खबरी की ऑटो न्यूज वेब साइट में बतौर लेखक काम कर रही हैं।