मात्र 9 हजार रुपये की डाउनपेमेंट में ले जाएँ Classic 350! 32kmpl बोला था, 35kmpl तक…

Royal Enfield Classic 350

Classic 350: Royal Enfield, ये नाम सुनते ही दिमाग में धाकड़ बाइक्स की तस्वीर घूमने लगती है, लेकिन इन धाकड़ बाइक्स की कीमत और फीचर्स में काफी अंतर देखने को मिलता है। यही वजह है की आज भी बड़ी संख्या में कस्टमर्स ये सोचने में व्यस्त रहते हैं की कौन सो बाइक को खरीदें और किसपर ऑफर मिल रहा है। सभी मॉडल्स का तो नहीं लेकिन कुछ के बारे में हम आपको जानकारी दे सकते हैं, इसमें सबसे पहला नाम Royal Enfield Classic 350 का सामने आया है। इस बाइक के नए वेरिएंट ने सभी का दिल जीत लिया है, इसमें सबसे खास बात है लुक और फीचर को लेकर।

बाइक का लुक क्लासिक है और फीचर्स एडवांस, ऐसी ही और भी तमाम चीजें जानने को मिलेंगी आपको Royal Enfield Classic 350 के बारे में, जो अभी तक शायद ही किसी ने आपको बताई होंगी, 349 सीसी का इंजन इसकी सबसे बड़ी ताकत है, इसमें 27 Nm का पीक टॉर्क देने की ताकत है साथ में 20.2 bhp की पावर भी। ये शायद ऐसी पहली बाइक होगी, जसे ARAI से कम और कस्टमर्स से अधिक माइलेज का तमगा मिला होगा।

ARAI टेस्टिंग के मुताबिक Classic 350, 32kmpl का माइलेज देती है, जबकि कस्टमर्स से मिले रिव्यु के आधार पर ये माइलेज 35kmpl तक जाती है, यानी की एक लीटर पेट्रोल में 35 किलोमीटर तक जा सकते हैं। 114 Kmph की टॉप स्पीड 5 Speed Manual ट्रांसमिशन के साथ इसकी खूबियां और भी जानदार हो जाती हैं। लंबे सफर को आसान बनाने के लिए कपंनी ने अपनी इस गाड़ी में 13 लीटर का फ्यूल टैंक दिया है, जिसे एक बार फुल करने पर 455 किलोमीटर की दूरी कवर की जा सकती है।

ये भी पढ़ें:Activa 7G के फीचर्स लेकर लॉन्च हुई Activa 6G 2023! पहली बार सामने आया 20 लीटर…

सिंगल चैनल एबीएस के साथ Classic 350 के दोनों टायर्स में डिस्क ब्रेक की सुविधा दी जा रही है, आप अपने पसंद के कलर में बाइक को खरीद सकते हैं, इसमें कुल 15 रंग उपलब्ध कराए गए हैं। इससे अधिक से अधिक लोगों को अपनी ओर खिंचा जा सकता है। Classic 350 की ऑन रोड कीमत करीब 2.26 लाख रुपये होने वाली है, ये सिर्फ एक शहर की है।

आप अपने शहर में बाइक की कीमत का पता लगा सकते हैं, इसके साथ कई बेहतरीन emi और लोन प्लान भी जारी किए गए हैं। एक ऑफर के मुताबिक Classic 350 को महज 9 हजार रुपये की डाउनपेमेंट में ख़रीदा जा सकता है

Latest posts:-

रितेश सिंह पिछले 12 सालों से पत्रकारिता में हैं। मूलरूप से सिवान बिहार के रहने वाले रितेश इलेक्ट्रॉनिक मीडिया के बाद डिजिटल मीडिया का भी अनुभव रखते हैं। फिलहाल, ऑटो खबरी में बतौर सीनियर एडिटर कार्यरत हैं। नोएडा के UPTU से पढ़ाई के बाद तिरंगा टीवी जैसे बड़े चैनल से करियर की शुरुआत करते हुए , DW हिन्दी जैसे चैनलों के लिए फ्रीलांस भी कर चुके है। रितेश ऑटो के आलावा दुनिया, बिजनेस, धर्म जैसे बीट पर काम कर चुके हैं। इसके आलावा रितेश ने Xs worldwide, expoodle, HCL जैसे कंपनियों के लिए भी काम किया हैं।