Honda Shine 125 के इस फीचर्स के बारे में जान आप भी खरीदने पहुंच जाएंगे शोरूम

honda-shine-125

Honda shine 125 old model: हौंडा मोटर कंपनी के काफी सारे बाइकों को भारतीय ग्राहक काफी पसंद करते हैं। और कंपनी भी समय-समय पर नई बाइकों के साथ बाजार में एंट्री मारती रहती है। अब इसी बीच हौंडा के कई सूत्रों द्वारा कहा जा रहा है कि कंपनी की बंद हो चुकी मॉडल और सबसे प्रसिद्ध बाइकों में से एक honda shine 125 old model को कंपनी दोबारा से पुराने मॉडल के साथ ही लॉन्च करने पर विचार कर रही है। हालांकि, हौंडा मोटर कंपनी ने इसको लेकर के अभी तक किसी प्रकार का कोई भी अधिकारी बयान नहीं दिया है।

आपको बता दे, हौंडा मोटर कंपनी अपने इस नए बाइक को एक अलग प्लेटफार्म पर बिल्ड कर सकती है। वैसे तो कहा जा रहा है कि इस बाइक में आपको 125cc का इंजन पावर देखने को मिल सकता है। मतलब कि यह एक कमयूटर बाइक सेगमेंट से थोड़ी ऊपर हो सकती है। हालांकि, इस नए बाइक में आपको तमाम तरीके के आधुनिक फीचर्स देखने को मिल सकते हैं। वहीं, कुछ मीडिया रिपोर्ट्स द्वारा इसके लॉन्चिंग डेट को लेकर के भी कयास लगाया जा रहा है कि कंपनी इस नए कमयूटर बाइक को साल 2025 के जून महीने तक लॉन्च कर सकती है।

Honda shine 125 old model के फीचर्स

हौंडा मोटर कंपनी के इस नए बाइक में आपको इंजन ऑफ – ऑन बटन, एवीएस सिस्टम, फ्युल गेज, USB मोबाइल चार्जर, स्टैंड इंडिकेटर, डिजिटल ओडोमीटर, डिजिटल ट्रिपमीटर, डिजिटल टैकोमीटर, और डिजिटल स्पीडोमीटर जैसे कुछ फीचर्स दिए जा सकते हैं।

ये भी पढ़े: Honda CBR 150 के नए मॉडल को देख आप भी कहेंगे, So Elegant So Beautiful just looking like a wow

Honda shine 125 old model के इंजन

जैसा कि ऊपर ही बताया गया है हौंडा के इस बाइक में 125cc का इंजन पावर दिया जा सकता है। जो कि 5 स्पीड गियर बॉक्स से लैस हो सकता है।

Honda shine 125 old model की माइलेज

फिलहाल, इसके माइलेज को लेकर के कहा जा रहा है, यह बाइक भारतीय सड़कों पर लगभग 60-65 किलोमीटर प्रति लीटर की माइलेज देने में सक्षम हो सकती है।

Honda shine 125 old model की कीमत

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो Honda shine 125 old model की शुरुआती एक्स शोरूम कीमत लगभग 80-85 हजार रुपए के करीब हो सकती है।

LATEST POSTS:-