December car offer: इन गाड़ियों पर मिल रहा है तगड़ा डिस्काउंट, जानिए नाम और कीमत

december-car-offer

December car offer: 2023 के जाते-जाते कार मेकर्स ने अपनी गाड़ियों पर डिस्काउंट देने का सिलसिला भी शुरू कर दिया है। कम कीमत पर कार लॉन्च करने के मामले में तीन कार कंपनियां दिमाग में आती हैं – मारुति सुजुकी, टाटा मोटर्स और हुंडई। इनके पास भारतीय ऑटो मोबाइल सेक्टर में एक बड़ी हिस्सेदारी है, लेकिन क्या आप जानते हैं की मारुति, टाटा और हुंडई 1 जनवरी 2024 से सभी कारों की कीमतें बढ़ा रही हैं। जी हाँ, सही पढ़ रहे हैं।

लेकिन तीनों कंपनियों ने ग्राहकों के लिए कई डिस्काउंट ऑफर की घोषणा की है। असल में उन्होंने यह फैसला पुराने स्टॉक को खाली करने के लिए लिया है। सेडान, हैचबैक से लेकर एसयूवी तक, कई गाड़ियों में यह मौका मिलेगा। चलिए जानें मारुति, टाटा और हुंडई की किन कारों पर है सबसे ज्यादा डिस्काउंट मिल रहा है।

मारुति सुजुकी जिम्नी

मारुति की सबसे लोकप्रिय ऑफ़ रोडिंग एसयूवी जिम्नी पर 2.21 लाख रुपये तक की छूट मिलेगी। यह ऑफर 21 दिसंबर तक वैध है, इस कार में 1.5 लीटर पेट्रोल इंजन मिलेगा। मैनुअल और ऑटोमैटिक गियरबॉक्स के साथ आता है। इसकी बाकी खूबियां भी शानदार हैं, अभी हाल ही में कंपनी ने इसके थंडर एडिशन को लॉन्च किया है।

ये भी पढ़ें: Mahindra Thar के पसीने छुड़ाने वाली है नई Maruti Jimny! जानिए कीमत

मारुति सुजुकी इग्निस

मारुति सुजुकी की 5 सीटर हैचबैक पर दिसंबर में 65,000 रुपये तक की छूट दी गई है। कार में 1.2 लीटर पेट्रोल इंजन मिलेगा, जिसमें मैनुअल और ऑटोमैटिक दोनों ट्रांसमिशन होंगे। यह कार 21 किमी प्रति लीटर का माइलेज दे सकती है। इसकी कीमत 5.84 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) से शुरू होती है।

टाटा सफारी

टाटा मोटर्स ने सफारी के नॉन-फेसलिफ्ट मॉडल पर 1.40 लाख रुपये की छूट का ऐलान किया है। कार को मैनुअल/ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन और एडवांस्ड ड्राइवर असिस्टेंस सिस्टम के साथ पेश किया जाएगा, इसकी कीमत 15.65 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) है।

हुंडई टक्सन

हुंडई टक्सन में पेट्रोल/डीजल दोनों इंजन का विकल्प उपलब्ध है, कंपनी ने इनपर 31 दिसंबर तक 1.5 लाख रुपये की छूट दी है। कार की एक्स-शोरूम कीमत 29 लाख रुपये से 35 लाख रुपये है। इसके फीचर्स को हाल ही में अपडेट के साथ पेश किया गया था। इन ऑफर्स के बारे में और जानकारी के लिए आप शोरूम जा सकते हैं।

Latest posts:-