Kawasaki W175 का फाइनेंस प्लान हुआ लीक, मात्र 30,000 रुपये खर्च करने होंगे

w175

कावासाकी ने इंडिया बाइक वीक 2023 में नई बाइक लॉन्च की, वैसे तो कावासाकी को दमदार स्पोर्ट्स बाइक बनाने के लिए जाना जाता है, लेकिन कंपनी की ये नई बाइक मिडिल क्लास की पसंदीदा कम्यूटर/स्पोर्ट्स सेगमेंट में आई है। इसका नाम कावासाकी W175 स्ट्रीट है और ये बाइक अपने स्टैंडर्ड वेरिएंट से सस्ती है।

इसकी कीमत 1.35 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) से शुरू हो जाती है, जबकि स्टैंडर्ड मॉडल के लिए 1.47 लाख रुपये देने होते है। बजट रेट्रो सेगमेंट में अबतक रॉयल एनफील्ड का दबदबा रहा है, लेकिन अब कावासाकी की चुनौती रॉयल एनफील्ड की परीक्षा लेने वाली है। अगर आप इस बाइक को घर लाना चाहते हैं तो मात्र 30,000 रुपये खर्च करने होंगे। क्या हुआ, हैरान हो गए? आइए बताते हैं की कैसे मात्र तीस हजार रुपये में इसे खरीद सकते हैं।

नई दिल्ली में कावासाकी W175 स्ट्रीट की ऑन-रोड कीमत करीब 1.54 लाख रुपये है। एक फाइनेंस प्लान के मुताबिक 30,000 रुपये का डाउनपेमेंट देने पर 3 साल के लिए 10 प्रतिशत ब्याज दर पर लोन मिल सकता है। ये लोन 1.05 लाख रुपये के लिए होगा और प्रति माह 4,000 रुपये की ईएमआई बनेगी।

ये भी पढ़ें: December car offer: इन गाड़ियों पर मिल रहा है तगड़ा डिस्काउंट, जानिए नाम और कीमत

इंजन और फीचर्स

कावासाकी W175 में 177 सीसी एयर-कूल्ड सिंगल सिलेंडर इंजन है जो 12.8 hp की पावर और 13.2 nm टॉर्क जेनरेट करता है। ये 5 स्पीड गियरबॉक्स ट्रांसमिशन के साथ आता है। सफर को आरामदायक बनाने के लिए बाइक के फ्रंट में टेलिस्कोपिक फॉर्क्स और रियर में डुअल स्प्रिंग सस्पेंशन है। सेफ्टी के लिए खास तौर पर दोनों पहियों में डिस्क-ड्रम ब्रेक कॉम्बिनेशन दिया गया है।

W175 स्ट्रीर में 12 लीटर का फ्यूल टैंक दिया गया है। बाइक में सिंगल चैनल एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम (ABS), सेमी-डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर मिलता है। ये खूबियां कस्टमर्स को पसंद आने वाली हैं। बाइक की बुकिंग डीलरशिप में शुरू कर दी गई है, इसकी जानकारी कंपनी की वेबसाइट से प्राप्त कर सकते हैं। अगर आप भी एक बाइक लेने जाने वाले हैं, तो इसे देख सकते हैं। जानकारों का मानना है की आने वाले दिनों में इस बाइक को लेकर कस्टमर्स में उत्सुकता बढ़ने वाली है, क्योंकि ये बाइक शानदार एक्सपीरियंस देने वाली है।

Latest posts:-

आशीष राज पिछले 7 सालों से पत्रकारिता में हैं। मूलरूप से सिवान बिहार के रहने वाले आशीष इलेक्ट्रॉनिक मीडिया के बाद डिजिटल मीडिया का भी अनुभव रखते हैं। फिलहाल, ऑटेो खबरी में बतौर डेस्क इंचार्ज कार्यरत हैं। नोएडा के ISOMES से पढ़ाई के बाद न्यूज24 जैसे बड़े चैनल से करियर की शुरुआत करते हुए , बीबीसी और फर्स्टपोस्ट जैसे चैनलों के लिए फ्रीलांस कर चुके है। आशीष ऑटो के आलावा राजनीति, देश, दुनिया, बिजनेस, धर्म जैसे बीट पर काम कर चुके हैं। आशीष ने 2020 में बिहार विधानसभा चुनाव को अकेले बाइक से कवर किया हैं।