CB350RS और Honda CB350 H’ness पर कंपनी दे रही है दस साल की एक्सटेंडेड वारंटी, ऑफ़र का…

cb350rs

Honda Bikes: होण्डा मोटरसाइकिल एण्ड स्कूटर इंडिया (एचएमएसआई) ने हाईनैस सीबी350 और सीबी350आरएस बाइक के लिए ‘एक्सटेंडेड वारंटी’ और ‘एक्सटेंडेड वारंटी प्लस’ प्रोग्राम शुरू किया है। नए कस्टमर्स को बिना लागत के मुफ्त में 10 साल की वारंटी प्राप्त होगी। वहीं पहले 10,000 उपभोक्ताओं को इस योजना में शामिल किया जाएगा और यह ऑफर 8 अगस्त 2023 से शुरू हो रहा है।

यह प्रोग्राम उपभोक्ताओं को 91 दिन से लेकर नौंवे साल तक की खरीद की तारीख़ में फ्लेक्सिबल वारंटी ‘एक्सटेंडेड वारंटी प्लस’ की सुविधा प्रदान करता है। इसके तहत उपभोक्ता को 10 साल की व्यापक वारंटी कवरेज मिलती है और रीन्यूअल का विकल्प भी होता है, जिसका वाहन को बेचने पर ट्रांसफर किया जा सकता है। बताया जा रहा है कि यह प्रोग्राम उपभोक्ताओं को वाहन की खरीद में लागत-प्रभावी अनुभव प्रदान करने का उद्देश्य रखता है, ताकि ग्राहकों को वाहन की नियमित मेंटेनेंस से संतोषजनक अनुभव मिल सके।

‘एक्सटेंडेड वारंटी प्लस’ प्रोग्राम वाहन के विभिन्न पार्ट्स को कवर करने के लिए एक व्यापक कवरेज प्रदान करता है, जिसमें इंजन की महंगी कीमत वाले कम्पोनेन्ट्स, मैकेनिकल और इलेक्ट्रिकल पार्ट्स शामिल होते हैं। यह प्रोग्राम तीन ऑप्शन देता है, जिसमें 7 साल के लिए 3 साल की पॉलिसी, 8 साल के लिए 2 साल की पॉलिसी और 9 साल के लिए 1 साल की पॉलिसी शामिल है। बता दें कि ये विकल्प सभी हाईनैस और सीबी350आरएस मोटरसाइकिलों के लिए 1,30,000 किलोमीटर तक की कवरेज प्रदान करते हैं।

ये भी पढ़ें: S1 Air इलेक्ट्रिक स्कूटर की डिलीवरी शुरू, कंपनी को मिले इतने बुकिंग

यह सेवा उपभोक्ताओं को उनके नजदीकी ऑथोराइज्ड होंडा बिगविंग में उपलब्ध हो सकेगी, जहाँ पर इसकी शुरूआती कीमत मात्र रु 5321 है। साथ ही इस सर्विस की कीमत वाहन की खरीद के साल पर निर्भर करेगी और यह सभी उपभोक्ताओं के लिए किफायती और प्रत्यास्थ सेवाओं की उपलब्धता सुनिश्चित करेगी।

होण्डा मोटरसाइकिल एण्ड स्कूटर इंडिया के सेल्स एण्ड मार्केटिंग निदेशक योगेश माथुर ने बिगविंग के लिए ‘एक्सटेंडेड वारंटी प्रोग्राम’ की शुरुआत की। उन्होंने कहा कि यह प्रोग्राम उपभोक्ताओं को वाहन की खरीद और रखरखाव के साथ बेजोड़ अनुभव प्रदान करने की प्राथमिकता है और इसके जरिए सभी उपभोक्ताओं के लिए प्रत्याश्थ और कीफायती सेवाओं की उपलब्धता सुनिश्चित की जाएगी।

उन्होंने यह भी बताया कि यह प्रोग्राम हाईनैस सीबी350 मोटरसाइकिलों के लिए भी विस्तारित किया गया है और यह उनकी इस पहल का हिस्सा है जिससे 1,00,000 उपभोक्ताओं की उपलब्धि का जश्न मनाया जा सकता है। इसके साथ ही उन्होंने इस प्रोग्राम के विशेषता और 10 साल तक की वारंटी कवरेज के साथ उच्च मूल्यवान पार्ट्स के कवरेज की बात की, जो देश भर में उपभोक्ताओं को आत्म-विश्वास और शांति की भावना प्रदान करेगा। उन्होंने यह भी जताया कि यह प्रोग्राम उपभोक्ताओं के द्वारा हममें विश्वास और विश्वसनीयता को मजबूती से बढ़ावा देगा।

Latest posts:-

जया सिंह पिछले 3 सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2020 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। इलेक्ट्रॉनिक से लेकर डिजिटल मीडिया का अनुभव रखती हैं। अपने करियर में ऑटो-गैजेट्स आदि पर लेख लिख चुकी हैं। फिलहाल, जया सिंह ऑटो खबरी की ऑटो न्यूज वेब साइट में बतौर लेखक काम कर रही हैं।