Citroen Car offer: दो लाख रुपये की छूट देखकर शोरूम के बाहर लगी लाइन

citroen-car-offer

फ्रांस की कार मेकर सिट्रोएन ने भारतीय कस्टमर्स के लिए खास ऑफर्स का ऐलान किया है कंपनी दस-बीस हजार नहीं बल्कि 1 लाख रुपये तक की छूट देने वाली है इस फेस्टिव सीजन। कंपनी की जिन कारों पर छूट का ऐलान किया गया है, उनमें Citroen C3 Aircross, Citroen C3 और हाल ही में लॉन्च हुई Citroen C5 Aircross शामिल हैं। अगर आप भी कार लेने जा रहे हैं तो ये आपके लिए एक सुनहरा मौका हो सकता है। बात रही खूबियों और कीमत की तो आप उसकी चिंता छोड़ दीजिए। आइए एक-एक करके जानते हैं इन गाड़ियों के बारे में।

Citroen C3 Aircross

कंपनी ने इस कार पर 99,000 रुपये का छूट देने का ऐलान किया है, ये ऑफर कार के कुछ वैरिएंट्स पर ही है, इसकी विस्तृत जानकारी शोरूम की घोषणा की है। Citroen C3 Aircross में 1.2 लीटर इंजन है, ये अधिकतम 108hp पैदा कर सकता है। इसे 6 स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स के साथ जोड़ा गया है।

Citroen C3

इस कार पर 99,000 रुपये तक का डिस्काउंट मिलने वाला है, साथ ही आपको बता दें की ये सिट्रोएन की सबसे अधिक बिकने वाली कार है। कार की कीमत 7 लाख रुपये से शुरू होती है, इसके साथ दो इंजन विकल्प मिल जाते हैं, जिनकी कीमत भी अलग-अलग है। एडवांस फीचर्स के तौर पर इसमें 10 इंच टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, 4 स्पीकर और यूएसबी स्पीकर का सपोर्ट मिलता है।

ये भी पढ़ें: अब Yamaha RX 100 का क्या होगा, CD 100 भी वापस आ रही है!

Citroen C5 Aircross

2 लाख लाख रुपये का डिस्काउंट इस कार की बिक्री में बड़ा बूस्ट देने वाला है। इसमें 2 लीटर डीजल इंजन मिलता है, जोकि 175hp की पावर और 400nm का पीक टॉर्क पैदा करता है। इसके साथ 8 स्पीड ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन जोड़े गए हैं, जोकि कार की पूरी क्षमता का प्रदर्शन करते हैं। 9.90 लाख रुपये की शुरुआती कीमत अब आपके बजट में हो सकत है।

हाइड्रोलिक सस्पेंशन, हीटिंग और कूलिंग, स्मार्टफोन कनेक्टिविटी के साथ 10-इंच टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, ट्विन एलईडी डीआरएल और अलॉय व्हील के साथ कार की खूबसूरती भी बढ़ जाती है साथ में कम्फर्ट भी। ऑफर्स के बारे में और जानकारी के लिए आपको शोरूम विजिट बुक करना होगा, हालांकि आप ऑनलाइन माध्यम से भी इसके बारे में जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

Latest posts:-