Car Discount: अगस्त के महीने में इन कारों पर मिल रही बंपर छूट, जल्द उठाएं फ़ायदा

car-discount-august

मारुति सुजुकी की ओर से अगस्त महीने में एरिना डीलरशिप की कारों पर आकर्षक डिस्काउंट (Car Discount) और ऑफर्स दिए जा रहे हैं। सूत्रों के मुताबिक, इस महीने में स्विफ्ट और डिज़ायर कारों पर लगभग 30,000 रुपये तक का डिस्काउंट और आकर्षक फाइनेंशियल स्कीम दी जा रही हैं।

वैगन आर

मारुति सुजुकी द्वारा अगस्त महीने में वैगन आर की सभी मैनुअल वैरिएंट्स पर 54 हजार रुपये का डिस्काउंट प्रदान किया जा रहा है। इसके LXI और वीएक्सआई सीएनजी वैरिएंट पर 30 हजार रुपये का कैश डिस्काउंट उपलब्ध होगा। वहीं यदि आप एक्सचेंज करते हैं तो आपको 20 हजार रुपये का अधिकतम डिस्काउंट मिलेगा। वैगन आर की एक्स शोरूम कीमत 5.54 लाख रुपये से शुरु हो जाती है। इसके सभी मैनुअल और एएमटी वैरिएंट्स पर ग्राहकों को 25 हजार रुपये के ऑफर मिल रहे हैं।

एस प्रेसो

मारुति सुजुकी की एस प्रेसो के वीएक्सआई प्लस, वीएक्स और सीएनजी वैरिएंट्स पर अगस्त महीने में 54 हजार रुपये का डिस्काउंट प्रदान किया जा रहा है। ऑटोमैटिक वैरिएंट पर और एलएक्सआई वैरिएंट पर 30 हजार रुपये का डिस्काउंट उपलब्ध होगा। बता दें कि एस प्रेसो की कीमत 4.26 लाख रुपये से आरंभ होती है।

ये भी पढ़ें: अमेरिकी कंपनी ने दिया भारतीय कस्टमर्स को झटका, JEEP Compass S (O) 4×4 के लिए 43 हजार…

सेलेरियो

मारुति सुजुकी की सेलेरियो कार पर अगस्त महीने में 55 हजार रुपये का डिस्काउंट प्रदान किया जा रहा है, जिससे आप मैनुअल वैरिएंट्स पर हजारों रुपये बचा सकते हैं। इसके अलावा बेस वैरिएंट और ऑटोमैटिक वैरिएंट पर भी 30 हजार रुपये की बचत हो सकती है। सेलेरियो की एक्स शोरूम कीमत 5.37 लाख रुपये से आरंभ होती है।

स्विफ्ट

मारुति स्विफ्ट के वीएक्सआई मैनुअल वैरिएंट पर अगस्त में 60 हजार रुपये का डिस्काउंट उपलब्ध है। एलएक्सआई वैरिएंट पर 15 हजार रुपये का एक्सचेंज बोनस दिया जा रहा है। वहीं स्विफ्ट की एक्स शोरुम कीमत 5.99 लाख रुपये है।

डिजायर

अगस्त महीने में कॉम्पैक्ट सेडान कार डिजायर पर 20 हजार रुपये का डिस्काउंट प्रदान किया जा रहा है। हालांकि, सीएनजी वैरिएंट को खरीदते समय किसी भी तरह का डिस्काउंट या ऑफर नहीं दिया जा रहा है। बता दें कि डिजायर की एक्स शोरुम कीमत 6.51 लाख रुपये से शुरू होती है।

ईको

मारुति ईको कार पर अगस्त महीने में 29 हजार रुपये की बचत की जा सकती है। सीएनजी वैरिएंट पर 10 हजार रुपये का डिस्काउंट दिया जा रहा है। वहीं ईको की कीमत 5.27 लाख रुपये से आरंभ होती है।

ऑल्टो के-10

ऑल्टो के-10 कार पर अगस्त महीने में सभी मैनुअल वैरिएंट्स पर 54 हजार रुपये की छूट दी जा रही है। ऑटोमैटिक वर्जन और सीएनजी वैरिएंट पर 20 हजार रुपये तक की बचत की जा सकती है। ऑल्टो के-10 की एक्स शोरूम कीमत 3.99 लाख रुपये से आरंभ होती है।

Latest posts:-

जया सिंह पिछले 3 सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2020 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। इलेक्ट्रॉनिक से लेकर डिजिटल मीडिया का अनुभव रखती हैं। अपने करियर में ऑटो-गैजेट्स आदि पर लेख लिख चुकी हैं। फिलहाल, जया सिंह ऑटो खबरी की ऑटो न्यूज वेब साइट में बतौर लेखक काम कर रही हैं।