मात्र 20,000 रुपये में खरीदें फर्राटेदार Honda Activa, मिलेंगे तूफानी फीचर्स

Honda Activa

Honda Activa: होंडा एक्टिवा स्कूटर मार्केट में तूफान मचा रहा है, जिसकी खरीदारी करने वालों लोगों को काफी उत्साह देखने को मिल रहा है। अगर आप लोग स्कूटर को खीरदने का सोच रहे हैं तो आपकी पहली पसंद एक्टिवा ही होगी। तो ऐसे में आप एक्टिवा का स्कूटर खरीदना चाहते हैं और आपका बजट कम है को फिर आपको टेंशन लेने की जरुरत नहीं है।

अगर आप बहुत ही कम कीमत में एक्टिवा का स्कूटर ला सकते हैं। जिसके लिए आपको कुछ शर्तों को पूरा करना होगा। मौजूदा समय में बाजार में सेकेंड हैंड सेगमेंट की मांग काफी तेजी के साथ हो रही है। जिसकी आप कम कीमक में काफी खरीदारी कर सकते हैं। एक्टिवा स्कूटर का माइलेज और फीचर्स भी ऐसे हैं जो कि बाकी कंपनियों की नींद को उड़ा रहा है। अगर आप नया स्कूटर नहं खरीद सकते हैं तो फिर सेकेंड हैंड स्कूटर आपके लिए काफी बेस्ट ऑप्शन के रुप में है।

होंडा एक्टिवा की शोरूम में कीमत

देश की बड़ी ऑटो कंपनियों में गिने जाने वाली होंडा का एक्टिवा स्कूटर लोगों के दिल और दिमाग पर राज कर रहा है। इसे अगर आप शोरूम से खरीदने की सोच रहे हैं तो फिर अधिक राकम को खर्च करनी होती है। एक्टिवा की शोरूम में कीमत 74,536 रुपये से लेकर 80,537 तक तय की गई है।

इसके साथ ही अगर आप स्कूटर को खरीदने का मन हो रहा है औऱ आपके पास ठीक-ठाक से बजट नहीं है। तो आप एक्टिवा स्कूटर को सेकेंड हैंड मॉडल को काफी कम कीमत में खरीदकर घर ला सकते हैं। यहां पर आपको आधे से भी कम कीमत में खर्च करने की आवश्यकता होगी। इन ऑफर्स को ऑनलाइन गाड़ियों की डीलिंग करने वाली अलग-अलग साइट से लिया गया है।

ये भी पढ़ें:- नई बाइक ने Pulsar और Apache की नाक में किया दम! बेहतरीन लुक के साथ गजब के फीचर्स

होंडा एक्टिवा स्कूटर मचा रहा तूफान

बता दें कि होंडा का एक्टिवा स्कूटर काफी कम कीमत में खरीदकर अपने सपने को सच कर सकते हैं। इस शानदार स्कूटर को OLX साइट पर लिस्ट किया गया है। होंडा का एक्टिवा 3 जी का 2014 मॉडल है इस स्कूटर का रजिस्ट्रेशन दिल्ली है। जिसकी कीमत 20 हजार रुपये तय की गई है। इस स्कूटर का फाइनेंस प्लान भी दिया जा रहा है।

यहां पर कम कीमत में मिल रहा होंडा एक्टिवा स्कूटर

वहीं होंडा की एक्टिवा का सेकेंड हैंड मॉडल QUIKR नाम की साइट पर लिस्ट किया गया है। एक्टिवा का 3जी 2015 मॉडल सेलिंग के लिए रखा गया है। इस स्कूटर को 22,800 रुपये में तय किया गया है। इसके साथ ही कोई भी प्लान या फिर ऑफर भी नही दिया जा रहा है।

LATEST POST:-

जया सिंह पिछले 3 सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2020 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। इलेक्ट्रॉनिक से लेकर डिजिटल मीडिया का अनुभव रखती हैं। अपने करियर में ऑटो-गैजेट्स आदि पर लेख लिख चुकी हैं। फिलहाल, जया सिंह ऑटो खबरी की ऑटो न्यूज वेब साइट में बतौर लेखक काम कर रही हैं।