2,531 रुपये की emi पर खरीदें 1.10 लाख रुपये की Maruti Alto, कहीं आपकी बंदी भी तो धोखा…

maruti-alto

भारतीय मिडिल क्लास में जब कार लेने की बात शुरू होती है तो उस वक़्त Maruti Alto का नाम सबसे पहले लिया जाता है। ये कार न जाने कितने लोगों के सपने पूरे कर चुकी है और आज भी निरंतर कर रही है। मारुती आल्टो कंपनी की सबसे अधिक बिकने वाली गाड़ियों में से एक है और समय-समय पर इसे अपडेट भी किया जाता रहा है। अगर आप भी एक छोटी और सस्ती कार खरीदने की सोच रहे हैं तो आल्टो को चुन सकते हैं, लेकिन अभी हम आपको इस कार के कुछ सेकेंड हैंड मॉडल्स के बारे में बताने जा रहे हैं। इनकी कंडीशन देखने में काफी बेहतर नजर आती है और कीमत भी आपके बजट में हो सकती है। वैसे नई आल्टो की कीमत 3.99 लाख रुपये से शुरू होकर 5.96 लाख रुपये तक जाती है। वहीं सेकेंड हैंड मॉडल में आपको 1.5 लाख से लेकर 2 लाख रुपये तक में अच्छी कार मिल जाएगी।

1: OLX नाम की सेकेंड हैंड कार और बाइक बेचने वाली वेबसाइट पर लिस्ट की गई Maruti Alto 2010 मॉडल को 1.43 लाख रुपये में बेचा जा रहा है। इसे अबतक 21 हजर किलोमीटर ड्राइव किया गया है। उत्तर प्रदेश में रजिस्टर इस कार के साथ सर्विस हिस्ट्री भी मिल जाएगी, इससे कार की सही कंडीशन का अंदाजा लगाया जा सकता है।

2: Maruti Alto के एक दूसरे मॉडल को 1.75 लाख रुपये में बेचने के लिए लिस्ट किया गया है। 2012 मॉडल इस कार को अबतक 35 हजार किलोमीटर ड्राइव किया गया है। ये गाड़ी भी OLX पर रजिस्टर है।

3: हरियाणा रजिस्टर Maruti Suzuki Alto VXi 2021 मॉडल की कीमत 4,18,625 रुपये तय की गई है। कार मालिक के मुताबिक ये कार 22kmpl का माइलेज देती है। Droom पर रजिस्टर हुई इस कार को 7,873 रुपये की मासिक emi देकर भी ख़रीदा जा सकता है।

ये भी पढ़ें: सेना भर्ती में पास हुई 120km रेंज वाली 4X4 Maruti Gypsy electric, दिल्ली की सड़कों पर…

4: Maruti Suzuki Alto LXi के 2014 मॉडल यूनिट को भी Droom पर लिस्ट किया गया है, यहां इस कार की कीमत 2,25,000 रुपये है और अबतक इसे 67,000 किलोमीटर चलाया जा चूका है। इसके साथ 4,398 रुपये की emi का विकल्प मिलता है।

5: Maruti Suzuki Alto LXi BS-IV 2010 मॉडल यूनिट के लिए 1,10,000 रुपये की राशि तय की गई है, आप इसे 2,531 रुपये की emi पर भी खरीद सकते हैं। अबतक इसे 31,043 किलोमीटर ड्राइव किया जा चूका है।

नोट: कभी भी ऑनलाइन माध्यम से कार खरीदने से पहले उसके बारे में सभी जानकारियां जुटा लें, नहीं तो नुकसान उठाना पड़ सकता है।

Latest posts:-

आशीष राज पिछले 7 सालों से पत्रकारिता में हैं। मूलरूप से सिवान बिहार के रहने वाले आशीष इलेक्ट्रॉनिक मीडिया के बाद डिजिटल मीडिया का भी अनुभव रखते हैं। फिलहाल, ऑटेो खबरी में बतौर डेस्क इंचार्ज कार्यरत हैं। नोएडा के ISOMES से पढ़ाई के बाद न्यूज24 जैसे बड़े चैनल से करियर की शुरुआत करते हुए , बीबीसी और फर्स्टपोस्ट जैसे चैनलों के लिए फ्रीलांस कर चुके है। आशीष ऑटो के आलावा राजनीति, देश, दुनिया, बिजनेस, धर्म जैसे बीट पर काम कर चुके हैं। आशीष ने 2020 में बिहार विधानसभा चुनाव को अकेले बाइक से कवर किया हैं।