मात्र 70 हजार में मिल रही Bullet 350, लेने के लिए लोग लगा रहे लाइन

second-hand-bullet-350

रॉयल एनफील्ड कंपनी की बुलेट लेने का सपना हर एक भारतीय का होता है। लेकिन इसकी कीमत बाकी बाइकों के मुकाबले थोड़ी ज्यादा होती है, इसलिए सभी लोग इसको नहीं ले पाते हैं। आज हम आपको एक ऐसी रॉयल एनफील्ड बुलेट के बारे में बताने जा रहे हैं जिसकी कीमत महज एक हीरो स्प्लेंडर प्लस से भी कम है। आजकल काफी सारी ऐसी ऑनलाइन वेबसाइट आ गई है जिन पर अच्छी कंडीशन वाली सेकंड हैंड बाइक ओ को कम दामों में बेची जाती है। आगे की खबर में हम आपको इसी बाइक से संबंधित सभी जानकारियां देने वाले हैं। इसके साथ ही हम आपको यह भी बताएंगे कि सेकंड हैंड बाइक की कीमत किस रेंज से शुरू होती है।

Royal Enfield Bullet 350 इंजन

इस बाइक में आपको 346 cc की air-cooled इंजन देखने को मिलती है, जो कि 5250 rpm पर 19.36 PS की पावर जनरेट करने में सक्षम माना जाता है। इसके साथ ही इस क्रूजर बॉडी वाली बाइक के दोनों टायरों में आपको डिस्क ब्रेक देखने को मिल जाते हैं।

Royal Enfield Bullet 350 फीचर्स

इस बाइक में आपको कुछ खास फीचर्स जैसे कि सिंगल चैन एबीएस और एवरेज फ्यूल इंडिकेटर देखने को मिल जाते हैं। इसके साथ ही एनालॉग स्पीडोमीटर, एनालॉग ट्रिपमीटर, एनालॉग ऑडोमीटर, सिंगल सीट जैसे कुछ फीचर्स भी जोड़े जाते हैं।

ये भी पढ़े: 5,529 रुपये की emi पर ले जाएं Royal Enfield Bullet 350! 38kmpl माइलेज बोलकर…

Royal Enfield Bullet 350 माइलेज

यह बाइक अपने इंजन के अनुसार ठीक-ठाक माइलेज दे देती है। जिसमें कि आपको लगभग 14 लीटर का फ्यूल टैंक देखने को मिल जाते हैं। इसके साथ ही कंपनी के दावों की माने तो यह बाइक 38 kmpl तक की माइलेज दे सकती है।

Royal Enfield Bullet 350 कीमत

Royal Enfield Bullet 350 कि शुरुआती एक्स शोरूम कीमत लगभग 1 लाख 60 हजार रुपए है। वहीं, इसके टॉप मॉडल की एक्स शोरूम कीमत लगभग 1 लाख 80 हजार रुपए है। बता दें, यही बाइक  70000 रूपये की मौजूद है, जोकि अधिकतम 1 लाख 90 हजार रूपये तक जाती है।

कहां मिलेगी पुरानी Royal Enfield Bullet 350

पुरानी Royal Enfield Bullet 350 आपको कुछ सेकंड हैंड गाड़ी बेचने वाली वेबसाइट जैसे Cars24 और OLX पर मिल सकती है। इसके साथ ही पुरानी गाड़ी बेचने वाले कुछ डीलर के शॉप पर जाकर भी आप इस बाइक को खरीद सकते हैं।

LATEST POSTS:-

आशीष राज पिछले 7 सालों से पत्रकारिता में हैं। मूलरूप से सिवान बिहार के रहने वाले आशीष इलेक्ट्रॉनिक मीडिया के बाद डिजिटल मीडिया का भी अनुभव रखते हैं। फिलहाल, ऑटेो खबरी में बतौर डेस्क इंचार्ज कार्यरत हैं। नोएडा के ISOMES से पढ़ाई के बाद न्यूज24 जैसे बड़े चैनल से करियर की शुरुआत करते हुए , बीबीसी और फर्स्टपोस्ट जैसे चैनलों के लिए फ्रीलांस कर चुके है। आशीष ऑटो के आलावा राजनीति, देश, दुनिया, बिजनेस, धर्म जैसे बीट पर काम कर चुके हैं। आशीष ने 2020 में बिहार विधानसभा चुनाव को अकेले बाइक से कवर किया हैं।