मात्र 11,000 रुपये में KTM बाइक को लाए घर, जानें पूरी डिटेल

KTM bike

KTM bike: देश में ऐसी कई सारी बाइक्स हैं जो कि लोगों के बीच में काफी पॉपुलर हैं। जैसे की मौजूदा समय में अधिक माइलेज और कम मेंटिनेंस के लिए कम्यूटर बाइक्स काफी सही हैं। लेकिन देश के युवाओं की पहली पसंद स्पोर्ट्स बाइक्स होती हैं। वहीं अगर स्पोर्ट्स बाइक के बारे में सोचें तो KTM जैसी बाइक को कैसे भूल सकते हैं। यह काफी शानदारर बाइक हैं इस बाइक में एक से बढ़कर एक दमदार फीचर्स मिलते हैं। अगर आपका बजट डमाडोल हैं और KTM बाइक को खरीदना चाहते हैं तो हम आपको इसके फाइनेंस प्लान की सारी डिटेल को जान सकते हैं। जिसके द्वारा आप इसे काफी कम कीमत में खरीद सकते हैं। लेकिन इसके पहले बाइक की सारी डिटेल के बारे में जान लेते हैं।

KTM 390 Duke में मिलता है दमदार इंजन पावर और माइलेज

वहीं अगर KTM 390 Duke की बात करें तो इस बाइक में 327.27 सीसी का दमदार इंजन मिलता है। जो कि 43.5 पीएस की पावर और 37 एनएम का पीक टार्क पैदा करता है। वहीं इसके माइलेज की बात करें तो KTM 390 Duke करीब 29 किमी प्रति लीटर के हिसाब से माइलेज देने में सक्षम है।

ये भी पढ़ें:- Ev Scooter खरीदने से पहले देख लें इन दो बड़े खिलाडियों की खूबियां! घूम जाएगा माथा…

KTM 390 Duke के धांसू फीचर्स

KTM के इस मॉडल में एक से बढ़कर एक ताबतोड़ फीचर्स मिलते हैं। इस बाइक में राइड करने वाले को काफी स्पीड मिलती है। आप चाहें तो स्पीड को कंट्रोल भी कर सकते हैं। इस बाइक के व्हील्स में डिस्क ब्रेक मिलता है। इस बाइक में वटायर्स ट्यूबल्स भी दी गई है। वहीं इसके अलावा फीचर्स के तौर पर एलईडी लाइट, डिजिटल स्पीडोमीटर, क्विकसीटर, डिजिटल ट्रिपमीटर, फ्यूल गॉज, डिजिटल ओडोमीटर जैसे तमाम धांसू फीचर्स मिलते हैं।

KTM 390 Duke Price and EMI Plan

वहीं अगर आप इस बाइक को खरीदने की सोच रहे हैं तो इसको आप 2.99 लाख रुपये में घर ला सकते हैं। जबकि आपको चिंता करने की कोई भी जरुरत नहीं है आप इसे फाइनेंस प्लान यानि कि ईएमआई पर भी खरीद सकते हैं। इस बाइक को खरीदने के बाद आपको EMI के रूप में 10,059 या 11000 रुपये चुकाने होंगे।

LATEST POST:-

जया सिंह पिछले 3 सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2020 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। इलेक्ट्रॉनिक से लेकर डिजिटल मीडिया का अनुभव रखती हैं। अपने करियर में ऑटो-गैजेट्स आदि पर लेख लिख चुकी हैं। फिलहाल, जया सिंह ऑटो खबरी की ऑटो न्यूज वेब साइट में बतौर लेखक काम कर रही हैं।