Tata Motors का बड़ा ऐलान, 35 हजार रुपये ऑफर में Nexon और Punch को शामिल नहीं…

tata

भारत की तीसरी सबसे बड़ी कार निर्माता कंपनी Tata मोटर ने मई 2023 में अपनी कारों पर डिस्काउंट का ऐलान किया है। इस लिस्ट में कंपनी की सबसे अधिक बिकने वाली कार Tata Nexon और Tata Punch को शामिल नहीं किया गया है। पिछले महीने सेल्स में हुई गिरावट को देखते हुए टाटा मोटर्स ने 30 से 35 हजार रुपये तक का डिस्काउंट देने की घोषणा की है। आइए इस रिपोर्ट में देखते हैं मई में टाटा मोटर की कारों पर मिलने वाले डिस्काउंट की पूरी जानकारी।

Tata Safari/Tata Harrier मई 2023 डिस्काउंट

टाटा मोटर्स की जिन कारों पर भारी डिस्काउंट दिया जा रहा है, उनमें Tata Safari और Tata Harrier का नाम सबसे पहले है। मई में टाटा सफारी और हैरियर दोनों SUV कारों के साथ 25 हजार रुपये तक का एक्सचेंज बेनिफिट और 10 हजार रुपये तक का कॉर्पोरेट डिस्काउंट मिल रहा है। दोनों ऑफर को मिला दें तो लगभग 35 हजार रुपये तक का डिस्काउंट मिल जाएगा।

Tata Tigor मई 2023 डिस्काउंट

Tata Tigor के पेट्रोल ऑटोमेटिक और CNG वेरिएंट पर कंज्यूमर बेनिफिट के तहत 15 हजार रुपये और एक्सचेंज बेनिफिट के तहत 10 हजार रुपये का डिस्काउंट दिया जा रहा है। जबकि मैन्युअल वेरिएंट पर 20 हजार रुपये कंज्यूमर बेनिफिट और 10 हजार रुपये का एक्सचेंज डिस्काउंट मिल रहा है। पेट्रोल वेरिएंट पर अतिरिक्त 3,000 रुपये का एक्स्ट्रा कॉर्पोरेट डिस्काउंट दिया जा रहा है। यानी की टैगोर के पेट्रोल मैन्युअल वेरिएंट पर कुल 33 हजार रुपये तक की छूट मिल रही है।

Tata Tiago मई 2023 डिस्काउंट

Tata Tiago के सभी वेरिएंट्स (petrol और petrol+CNG) पर 15 हजार रुपये कंज्यूमर स्कीम बेनिफिट और 10 हजार रुपये एक्सचेंज बेनिफिट दिया जा रहा है। साथ ही XT, XT Rhythm और XZ+ वेरिएंट के साथ आने वाली Tata Tiago NRG पर 20 हजार रुपये कंज्यूमर स्कीम बेनिफिट और 10 हजार रुपये एक्सचेंज डिस्काउंट भी दिया जा रहा है। जबकि Tata Tiago CNG वेरिएंट पर 5 हजार रुपये तक का कॉर्पोरेट डिस्काउंट दिया जा रहा है।

ये भी पढ़ें:लॉन्च होने के लिए जापान से भारत रवाना हुई Yamaha RD350? एक साथ दो ट्रेडमार्क फाइल…

अगले कुछ दिनों में लॉन्च होने जा रही Tata Altroz iCNG पर भी डिस्काउंट मिलने की संभावना है, हालांकि अभी भारतीय बाजार में बिकने वाले इसके बाकी वेरिएंट्स पर 3 हजार रुपये तक का कॉर्पोरेट बेनिफिट दिया जा रहा है। इसके DCT (i-Turbo) पेट्रोल वेरिएंट पर कंपनी अलग से 15 हजार रुपये कंज्यूमर स्कीम बेनिफिट और 10 हजार रुपये का एक्सचेंज डिस्काउंट दे रही है। टाटा मोटर्स Altroz के मैन्युअल ट्रांसमिशन पेट्रोल वेरिएंट पर कंज्यूमर स्कीम बेनिफिट को 15 हजार रुपये से घटाकर 10 हजार रुपये कर दिया है।

Latest posts:-

1 साल से मीडिया क्षेत्र से जुड़े हर्ष सिंह ऑटो खबरी को अपने कार्यों से योगदान दे रहे हैं। जिसमें हर्ष (ऑटो न्यूज़, न्यू लॉन्च, ऑटो रिव्यू, अपकमिंग वाहन, इलेक्ट्रिक गाड़िया, कार/बाइक ऑफर, इत्यादि) बीट पर काम कर रहे हैं। इनके लेखनी को ऑटो खबरी के पाठकों द्वारा काफी पसंद भी किया जाता है। एक छोटे संस्थान से शुरुआत करने वाले हर्ष सिंह अपने करियर में साल 2022 में SN Media ग्रुप से जुड़े। इन्होंने 9 महीनों तक विभिन्न साइटो को अपनी सेवा प्रदान की। अब ऑटो खबरी को योगदान दे रहे हैं।