कोई मासिक किस्त नहीं, सिर्फ 13,000 रुपये में खरीदें नई Pulsar 150

Bajaj Pulsar 150 EMI

स्पोर्ट्स बाइक सेगमेंट में बजाज पल्सर का एक अलग ही रुतबा है। यह बाइक भारतीय यूजर के बिच काफी लोकप्रियता है। Bajaj Pulsar रेंज के 150cc मॉडल का एक अलग फैनबेस है। भारतीय बाजार में बजाज पल्सर 150 आज भी कई लोगों की ड्रीम बाइक है। बजाज ऑटो उन खरीदारों के लिए आसान किस्तों में दोपहिया वाहन खरीदने का मौका दे रही है जो पैसो की कमी के कारण बाइक खरीदने में असमर्थ हैं। इस बाइक को अब महज 13,000 रुपये की डाउनपेमेंट कर घर लाया जा सकता है।

नए साल में कई लोग अपनी ड्रीम मोटरसाइकिल खरीदने का सपना रखते हैं। अब इस सपने को पूरा करने के लिए Bajaj कंपनी पल्सर 150 को आसान मासिक किस्तों में खरीदने का मौका दे रही है। Bajaj Pulsar 150 के वैरिएंट के आधार पर इस मोटरसाइकिल की कीमत वर्तमान में 1.10 लाख रुपये से 1.15 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) के बीच है। बात करें इसके टॉप स्पीड की तो 115 किमी प्रति घंटा है और गियरबॉक्स की संख्या पांच है। भारतीय बाजार में यह कुल छह कलर ऑप्शन में उपलब्ध है। Bajaj कंपनी नई Pulsar 150 से प्रति लीटर पेट्रोल में करीब 47 किलोमीटर का माइलेज देने का दवा करती है।

ये भी पढ़े- Nexon और Venue की बैंड बजाने के लिए Toyota ने लॉन्च कर दी ये नई mini Suv, फीचर्स एकदम बवाली

अगर आप भी सपना देख रहे है एक नई स्पोर्ट्स बाइक खरीदने का और आपके पास पैसो की कमी है, तो आसान मासिक किश्तों के साथ अब पल्सर 150 को आसानी से घर ला सकते है। कंपनी सिर्फ 13,000 रुपये की डाउनपेमेंट पर ही इस बाइक को दे रही है। लेकिन एक कंडीशन है की मोटरसाइकिल का मालिकाना हक तभी आपका होगा जब आप 9.6 फीसदी की ब्याज दर पर 36 महीने तक 3,790 रुपये की मासिक किस्त जमा कर देंगे। लेकिन ध्यान रखें कि EMI की राशी क्षेत्र और डीलरशिप के अनुसार भिन्न हो सकते हैं। इसलिए हमारा सुझाव है कि आप बाइक खरीदने से पहले आप नजदीकी शोरूम में ईएमआई जांच कर लें।

Bajaj Pulsar 150 स्पेसिफिकेशन और फीचर्स

नए बजाज पल्सर 150 में शानदार डिजिटल डिस्प्ले कंसोल दिया गया है, जिसपर डिजिटल टैकोमीटर, स्पीडोमीटर, ट्रिप मीटर, डिजिटल ओडोमीटर की जानकारी प्रदर्शित होगी। अन्य मुख्य फीचर में स्प्लिट सीटें, एलईडी हेडलाइट्स, टेल लाइट्स, पैसेंजर फुटरेस्ट आदि शामिल हैं। परफॉर्मेंस के लिए पल्सर 150 में 149.5 सीसी, एयर-कूल्ड, सिंगल सिलेंडर बीएस6 इंजन दिया गया है, जो अधिकतम 13.8 bhp की पावर और 13.4 Nm का टॉर्क पैदा करता है।

Latest Post-

रितेश सिंह पिछले 12 सालों से पत्रकारिता में हैं। मूलरूप से सिवान बिहार के रहने वाले रितेश इलेक्ट्रॉनिक मीडिया के बाद डिजिटल मीडिया का भी अनुभव रखते हैं। फिलहाल, ऑटो खबरी में बतौर सीनियर एडिटर कार्यरत हैं। नोएडा के UPTU से पढ़ाई के बाद तिरंगा टीवी जैसे बड़े चैनल से करियर की शुरुआत करते हुए , DW हिन्दी जैसे चैनलों के लिए फ्रीलांस भी कर चुके है। रितेश ऑटो के आलावा दुनिया, बिजनेस, धर्म जैसे बीट पर काम कर चुके हैं। इसके आलावा रितेश ने Xs worldwide, expoodle, HCL जैसे कंपनियों के लिए भी काम किया हैं।