vida v1 पर मिल रही है 31,000 रुपये की छूट! अभी लाभ उठाएं

vida-v1

हाल के दिनों में पेट्रोल/डीजल की कीमतें जिस दर से बढ़ रही हैं, उससे मध्यम वर्ग संघर्ष कर रहा है। तो कुछ ने इलेक्ट्रिक स्कूटर की ओर रुख करना शुरू कर दिया है। ऐसे स्कूटरों के लिए प्रौद्योगिकी पर निर्भर बाजार भी धीरे-धीरे बढ़ने लगा है। इलेक्ट्रिक स्कूटर सेगमेंट में एक से बढ़कर एक प्लेयर मौजूद हैं, इनमें से कुछ ऐसे भी हैं जिनकी डिमांड में कमी देखी जा रही है, जिसकी वजह से इन्हें नए ऑफर्स लॉन्च करने पड़ रहे हैं।

इस रेस में हीरो मोटोकॉर्प ने हाल ही में हीरो विडा V1 इलेक्ट्रिक स्कूटर लॉन्च किया था। जो फुल चार्ज पर 110 किमी तक की रेंज दे सकता है। कंपनी ने कस्टमर्स को बड़ा सरप्राइज देते हुए एक बड़े ऑफर का ऐलान किया है। इस महीने vida v1 मॉडल पर 31,000 रुपये की छूट है।

दिसंबर ऑफर

यह इलेक्ट्रिक स्कूटर 8,259 रुपये की एक्सपेंडेबल वारंटी, 6,500 रुपये की नकद छूट, 5,000 रुपये का एक्सचेंज बोनस, 7,500 रुपये की लॉयल्टी छूट और 2,500 रुपये की कॉर्पोरेट छूट के साथ काफी सस्ता हो जाता है। अंत में 1,125 रुपये का सब्सक्रिप्शन भी है।

साथ ही जो लोग फाइनेंसिंग के जरिए इस स्कूटर को खरीदना चाहते हैं उनके लिए न्यूनतम ब्याज दर 5.99 फीसदी रखी गई है। ईएमआई 2,429 रुपये से शुरू। हालांकि ये बाद में बदल सकता है। ऑफर का लाभ लेने के लिए आपके पास 31 दिसंबर तक की समय सीमा है।

फीचर्स, स्पेसिफिकेशन और कीमत

विडा V1 इलेक्ट्रिक स्कूटर में 3.94 kwh लिथियम आयन बैटरी पैक है जो फुल चार्ज पर 110 किमी की रेंज दे सकता है। यह स्कूटर अधिकतम 25 Nm का टॉर्क जेनरेट कर सकता है। इसकी टॉप स्पीड गति 80 किमी प्रति घंटा है, स्पीड को बढ़ाने के लिए इसमें 3 राइडिंग मोड हैं- इको, राइड, स्पोर्ट्स और कस्टम।

कंपनी जो दावा करती है उसके मुताबिक इसे फुल चार्ज होने में 8 घंटे का समय लगता है। ब्रेकिंग के लिए इसमें डिस्क ब्रेक मिलेंगे। फीचर्स में टच स्क्रीन डिस्प्ले, स्मार्टफोन कनेक्टिविटी, क्रूज़ कंट्रोल, पार्किंग सहायता, रीजेनरेटिव ब्रेकिंग, एंटी थेफ्ट सिस्टम, जियो फेंसिंग, रिवर्स मोड एलईडी लाइटिंग और यूएसबी चार्जिंग पोर्ट जैसी खूबियां मिल जाती हैं।

Latest posts:-

जया सिंह पिछले 3 सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2020 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। इलेक्ट्रॉनिक से लेकर डिजिटल मीडिया का अनुभव रखती हैं। अपने करियर में ऑटो-गैजेट्स आदि पर लेख लिख चुकी हैं। फिलहाल, जया सिंह ऑटो खबरी की ऑटो न्यूज वेब साइट में बतौर लेखक काम कर रही हैं।